ओडिशा एफसी को हराकर एसीएल में जगह सुनिश्चित करने उतरेगा मुंबई सिटी | Mumbai City to ensure place in ACL by defeating Odisha FC

ओडिशा एफसी को हराकर एसीएल में जगह सुनिश्चित करने उतरेगा मुंबई सिटी

ओडिशा एफसी को हराकर एसीएल में जगह सुनिश्चित करने उतरेगा मुंबई सिटी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : February 23, 2021/1:21 pm IST

बेम्बोलिम, 23 फरवरी (भाषा) प्ले आफ में जगह सुनिश्चित कर चुकी मुंबई सिटी एफसी की टीम को एएफसी चैंपियन्स लीग (एसीएल) फुटबॉल टूर्नामेंट में जगह सुनिश्चित करने के लिए बुधवार को यहां इंडियन सुपर लीग में निचले पायदान पर चल रहे ओडिशा एफसी के खिलाफ हर हाल में जीत दर्ज करनी होगी।

शीर्ष पर चल रही एटीके मोहन बागान की टीम हैदराबाद के खिलाफ जीत दर्ज करने में नाकाम रही और ऐसे में देखना होगा कि सर्जियो लोबेरा के मार्गदर्शन में खेल रही मुंबई सिटी की टीम बुधवार को जीत दर्ज करके ‘लीग विनर्स शील्ड’ की दौड़ को सत्र के अंतिम दिन तक खींच पाती है या नहीं।

ओडिशा की टीम प्रतिष्ठा बचाने के लिए उतरेगा लेकिन उसके पास मुंबई सिटी की उम्मीदों को तोड़ने का मौका होगा। ओडिशा की टीम की जीत या ड्रॉ से एटीके मोहन बागान की टीम अगले सत्र के लिए प्रतिष्ठित एसीएल में जगह बना लेगी क्योंकि उसके 40 अंक हैं जबकि सिर्फ एक मैच बचा है।

ओडिशा के खिलाफ जीत से मुंबई सिटी के 37 अंक हो जाएंगे और 28 फरवरी को अपने अंतिम मैच में एटीके मोहन बागान को हराकर टीम लीग विनर्स शील्ड और एसीएल में जगह बना सकती है।

लीग में अधिकांश समय शीर्ष पर रही मुंबई की टीम हालांकि पिछले कुछ मैचों से लचर प्रदर्शन कर रही है। टीम ने अपने पिछले छह मैचों में से सिर्फ एक जीता है और पिछले तीन मैचों में उसके नाम एक भी जीत नहीं है। टीम को पिछले मैच में जमशेदपुर एफसी के खिलाफ हार झेलनी पड़ी और लोबेरा को पता है कि टीम को अपने प्रदर्शन में सुधार करना होगा।

भाषा सुधीर मोना

मोना

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers