मूक बधिर नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप के बाद दरिंदों ने फोड़ दी आंख | Mute deaf girl was gang-raped after she burst her eye

मूक बधिर नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप के बाद दरिंदों ने फोड़ दी आंख

मूक बधिर नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप के बाद दरिंदों ने फोड़ दी आंख

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : January 13, 2021/9:47 am IST

मधुबनी, 13 जनवरी (भाषा) बिहार के मधुबनी जिले के हरलाखी थाना अंतर्गत कौवाहा बरही गांव में एक मूक बधिर लड़की (15) के साथ कथित सामूहिक बलात्कार किए जाने के बाद उसकी आंखें फोड़ दिए जाने का मामला प्रकाश में आया है । पुलिस अधीक्षक सत्य प्रकाश ने बुधवार को बताया कि मंगलवार को घटित इस वारदात को लेकर तीन युवकों को देर रात गिरफ्तार कर लिया गया गया।

पढ़ें- राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा ने कोविड वैक्सिनेशन के अभियान को दीं शुभकामनाएं, कहा- वैक्सीन से किसी की मौत नहीं होती

पुलिस सूत्रों ने बताया कि पीड़ित लड़की आरोपियों की पहचान नहीं कर सके, इसलिये उन्होंने उसकी आंखे फोड़ दी । गांव के मुखिया राम एकबाल मंडल ने बताया कि वह नाबालिग लड़की कुछ बच्चों के साथ गांव के बाहर बकरी चराने गई थी। मंडल ने बताया कि पड़ोसी गांव मनोहरपुर के एक चौर में लड़की बेहोशी की हालत में मिली । इसके बाद एक बच्चे ने पीड़ित परिवार को घटना के बारे में बताया।

पढ़ें- कुख्यात बदमाश का आलीशान बंगला ध्वस्त, सरकारी जमीन प…

हरलाखी थाना अध्यक्ष प्रेम लाल पासवान ने कहा कि परिवार के सदस्यों ने लड़की को नजदीकी उमगांव सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया जहां के डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे बेहतर इलाज के लिए मधुबनी सदर अस्पताल रेफर कर दिया।

पढ़ें- मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बोले- हर वर्ग के लोगों से चर…

पीड़िता के परिवार के सदस्यों ने कहा कि लड़की के कपड़े फटे हुए थे और उसके गुप्तांग से रक्तस्राव हो रहा था । स्वास्थ्य केंद्र के डॉक्टरों ने कहा कि लड़की की एक आंख पूरी तरह से नष्ट हो गई है जबकि एक अन्य क्षतिग्रस्त है।