राकांपा सांसद सुप्रिया सुले ने महाराष्ट्र में रेस्त्रां कारोबार बहाल करने की अपील की | NCP MP Supriya Sule appeals for restoration of restaurant business in Maharashtra

राकांपा सांसद सुप्रिया सुले ने महाराष्ट्र में रेस्त्रां कारोबार बहाल करने की अपील की

राकांपा सांसद सुप्रिया सुले ने महाराष्ट्र में रेस्त्रां कारोबार बहाल करने की अपील की

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : September 3, 2020/8:37 am IST

मुंबई, तीन सितंबर (भाषा) राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (रांकापा) की सांसद सुप्रिया सुले ने बृहस्पतिवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से राज्य में सामाजिक दूरी के नियम पर अमल की शर्त के साथ रेस्त्रां कारोबार को बहाल करने की अपील की है।

राज्य सरकार ने सोमवार को होटल और लॉज को 100 फीसदी क्षमता के तहत काम करने की मंजूरी दे दी थी। सरकार कोविड-19 के मद्देनजर लागू प्रतिबंधों में अब रियायत दे रही है और इसी के तहत यह फैसला लिया गया।

सुले की पार्टी राज्य में गठबंधन सरकार का हिस्सा है। सांसद ने कहा कि मौजूदा समय में रेस्त्रा में पार्सल सर्विस की अनुमति है, लेकिन इस कारोबार को पटरी पर लाने के लिए यह काफी नहीं है।

बारामती से लोकसभा सांसद ने कहा कि कई रेस्त्रां वित्तीय संकटों का सामना कर रहे हैं, क्योंकि लॉकडाउन के दौरान उनका कारोबार बंद था।

सुले ने मराठी भाषा में ट्वीट किया, ‘’ महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री, रेस्त्रां कारोबारियों की कठिनाइयों को ध्यान में रखते हुए रेस्त्रां खोले जाने की जरूरत है। संबंधित सामाजिक दूरी के नियम भी इस संबंध में जारी किए जाने चाहिए। आपसे आग्रह है कि इस पर सहानुभूति के साथ विचार करें और सकरात्मक फैसला लें।’’ भाषा स्नेहा पवनेश

पवनेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers