Nagal Tokyo olympics Updates 2021 : नागल तोक्यो ओलंपिक एकल ड्रॉ में, युकी चोट के कारण बाहर | Nagal Tokyo olympics Updates 2021 : Nagal Tokyo olympics singles draw, Yuki out due to injury

Nagal Tokyo olympics Updates 2021 : नागल तोक्यो ओलंपिक एकल ड्रॉ में, युकी चोट के कारण बाहर

Nagal Tokyo olympics Updates 2021 : नागल तोक्यो ओलंपिक एकल ड्रॉ में, युकी चोट के कारण बाहर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : July 16, 2021/8:58 am IST

Nagal Tokyo olympics Updates 2021

नयी दिल्ली, 16 जुलाई ( भाषा ) भारतीय टेबल टेनिस खिलाड़ी सुमित नागल तोक्यो ओलंपिक पुरूष एकल वर्ग में खेल सकेंगे । आईटीएफ ने एआईटीए को इसकी पुष्टि की ।

नागल की 14 जून को रैंकिंग 144 थी जो तोक्यो ओलंपिक में सीधे प्रवेश का आधार थी । प्रजनेश गुणेश्वरन रैंकिंग में 148वें स्थान पर होने के कारण तोक्यो का टिकट नहीं कटा सके ।

टेनिस में प्रविष्टियां स्वीकार करने की समय सीमा कुछ घंटे बाद समाप्त हो रही है ।

कड़े प्रोटोकॉल और कोरोना संक्रमण के डर से कई खिलाड़ियों ने ओलंपिक से नाम वापिस ले लिया है ।

एआईटीए के एक अधिकारी ने कहा ,‘‘ हमें आईटीएफ से मेल मिला है कि सुमित खेल सकता है ।उसका ब्यौरा मांगा है । हमने प्रक्रिया शुरू कर दी है ।’’

युकी भांबरी की रैंकिंग 127 थी और उन्होंने कट में प्रवेश कर लिया था लेकिन हाल ही में अमेरिका में दाहिने घुटने के आपरेशन के कारण वह खेल नहीं सकेगा ।

भांबरी ने पीटीआई से कहा ,‘‘ मैं नहीं खेलूंगा ।’’

नागल अगर खेल पाते हैं तो देखना यह होगा कि युगल में रोहन बोपन्ना के साथ वह उतर सकते हैं या नहीं । बोपन्ना और दिविज शरण को तोक्यो ओलंपिक में अभी तक जगह नहीं मिली है । बोपन्ना और दिविज की संयुकत रैंकिंग 113 और विकल्पों की सूची में वे पांचवें स्थान पर है ।

नागल के खेलने से भारत मिश्रित युगल में भी टीम उतार सकता है । अभी अंकिता रैना और सानिया मिर्जा महिला युगल खेल रही है ।

भाषा

मोना

मोना