करण जौहर का बयान, न मादक पदार्थों का सेवन करता हूं.. न ही उन्हें बढ़ावा देता, आरोपों को बताया 'झूठा और बेबुनियाद' | Neither use drugs nor promote them: Karan Johar

करण जौहर का बयान, न मादक पदार्थों का सेवन करता हूं.. न ही उन्हें बढ़ावा देता, आरोपों को बताया ‘झूठा और बेबुनियाद’

करण जौहर का बयान, न मादक पदार्थों का सेवन करता हूं.. न ही उन्हें बढ़ावा देता, आरोपों को बताया 'झूठा और बेबुनियाद'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : September 26, 2020/9:57 am IST

मुंबई, 26 सितंबर (भाषा) फिल्म निर्देशक-निर्माता करण जौहर ने अपने घर में आयोजित एक पार्टी में मादक पदार्थों के सेवन की खबरों को खारिज करते हुए इन आरोपों को ”झूठा और बेबुनियाद” करार दिया। जौहर ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर एक लंबा बयान जारी किया, जिसमें उन्होंने कहा कि वह न तो मादक पदार्थों का सेवन करते हैं और न ही उन्हें बढ़ावा देते हैं।

फिल्मकार ने यह बयान जुलाई 2019 में उनके घर पर हुई पार्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद जारी किया है। इसके अलावा अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से संबंधित मादक पदार्थ मामले की भी स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) जांच कर रहा है।

read more: अभिनेत्री श्रद्धा कपूर एनसीबी कार्यालय पहुंचीं, ड्रग्स कनेक्शन से जुड़े सवालो…

जौहर द्वारा पिछले साल पहली बार इंस्टाग्राम पर डाले गए वीडियो में फिल्मी सितारे दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर, वरुण धवन, अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा, विकी कौशल और शाहिद कपूर समेत कई लोग पार्टी करते दिख रहे हैं। आरोप है कि उस पार्टी में बॉलीवुड की कई जानी-मानी हस्तियों ने मादक पदार्थों का सेवन किया था।

जौहर ने बयान में कहा, ”कुछ समाचार चैनल, प्रिंट/इलैक्ट्रॉनिक और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्मों पर गलत और गुमराह करने वाली खबरें चलाई जा रही हैं कि 28 जुलाई 2018 के मेरे घर पर आयोजित पार्टी में मादक पदार्थों का सेवन किया गया। मैं पहले ही 2019 में स्पष्ट कर चुका हूं कि ये आरोप झूठे हैं।”

read more: NCB के अधिकारी का बड़ा खुलासा, कहा- रिया चक्रवर्ती अपने भाई शौविक क…

निर्देशक ने इसे ”दुर्भावनापूर्ण अभियान” करार देते हुए दोहराया कि ये आरोप ”पूरी तरह से झूठे और बेबुनियाद” हैं। उन्होंने कहा, ”पार्टी में किसी मादक पदार्थ का इस्तेमाल नहीं किया गया। मैं एक बार फिर स्पष्ट कर दूं कि मैं मादक पदार्थों का सेवन नहीं करता और न ही इन्हें बढ़ावा देता हूं।”