होली खेलने निकले लोगों ने किया कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन, 60 लोग हिरासत में | Nepal: 60 people detained for violating Covid-19 rules on Holi

होली खेलने निकले लोगों ने किया कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन, 60 लोग हिरासत में

होली खेलने निकले लोगों ने किया कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन, 60 लोग हिरासत में

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : March 28, 2021/2:24 pm IST

काठमांडू: नेपाल की राजधानी काठमांडू में रविवार को कोविड-19 संबंधी सरकारी आदेशों का उल्लंघन करने और भीड़ एकत्र करने के आरोप में होली की मस्ती करने निकले 60 लोगों को हिरासत में ले लिया गया जबकि 400 से अधिक बाइक भी जब्त की गईं। पुलिस ने यह जानकारी दी। शहर के मशहूर बसंतपुर दरबार चौराहे पर रविवार सुबह से होली का उत्सव मनाने हजारों की संख्या में युवक एवं युवतियां एकत्र हुए।

Read More: युवती ने अपने ही चचेरे भाई से कर ली शादी, परिजनों ने जीते जी कर दिया अंतिम संसकार

पुलिस ने भीड़ एकत्र होने से रोकने के लिए काठमांडू में विभिन्न स्थानों पर यातायात चेकिंग भी बढ़ाई। नेपाल पुलिस के प्रवक्ता बसंत बहादुर कुंवर ने कहा कि शराब पीकर वाहन चलाने समेत अन्य यातायात नियमों का उल्लंघन करने को लेकर 1,000 से अधिक वाहन चालकों के खिलाफ कार्रवाई की गई।

Read More: इस वर्ष होली नहीं मनाएंगे CM भूपेश बघेल, लोगों से सोशल मीडिया, डिजिटल माध्यम से शुभकामनाएं भेजने का किया आग्रह

उन्होंने कहा कि इस दौरान 458 बाइक जब्त की गईं। नेपाल में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के 89 नए मामले सामने आए, जिसके साथ ही देश में संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 2,76,839 तक पहुंच गई।

Read More: जगदलपुर : एयरपोर्ट पर लैंडिंग के दौरान ड्रोन दुर्घटनाग्रस्त, विदेश से 4 दिन पहले ही लाया गया था ड्रोन