तलवार से जन्मदिन का केक काटने के आरोप में नौ लोग हिरासत में | Nine people detained for allegedly cutting birthday cake with sword

तलवार से जन्मदिन का केक काटने के आरोप में नौ लोग हिरासत में

तलवार से जन्मदिन का केक काटने के आरोप में नौ लोग हिरासत में

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:57 PM IST, Published Date : November 17, 2020/7:50 am IST

अहमदाबाद, 17 नवंबर (भाषा) गुजरात के अहमदाबाद में सार्वजनिक स्थान पर जन्मदिन समारोह का केक तलवार से काटने संबंधी एक वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने इस मामले में नौ लोगों को हिरासत में लिया है । पकड़े गये लोगों को वीडियो में कथित रूप से जन्म दिन की पार्टी का जश्न मनाते और उनमें से एक को तलवार से केक काटते देखा जा सकता है । पुलिस ने मंगलवार को इसकी जानकारी दी ।

पुलिस ने बताया कि यह घटना रविवार की रात शहर के बापूनगर इलाके में स्थित एक कॉलोनी में हुयी ।

बापूनगर पुलिस थाने के अधिकारी ने बताया कि मामले के मुख्य आरोपी की पहचान देव बादशाह के रूप में की गयी है । उन्होंने बताया कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है । इसमें बादशाह को अपने जन्मदिन के जश्न के दौरान 11 केक तलवार से काटते हुये देखा जा रहा है ।

उन्होंने बताया कि वायरल वीडियो एवं पुलिस जांच के आधार पर मुख्य आरोपी की पहचान के बाद सोमवार की देर रात उन लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी ।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि मुख्य आरोपी को वीडियो में तलवार का का इस्तेमाल कर 11 केकों को सार्वजनिक स्थान पर एक एक कर काटते हुये दिखाया गया है और उसके दोस्त जन्मदिन का गीत गा रहे हैं ।

अधिकारी ने बताया, ”कल रात प्राथमिकी दर्ज की गयी और नौ आरोपियों को उसके बाद हिरासत में ​ले लिया गया । उनकी कोरोना वायरस जांच और उसका परिणाम आने के बाद उन्हें गिरफ्तार किया जायेगा ।”

उन्होंने बताया कि उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धाराओं — 143, 144, 188, 269 के अलावा आपदा पबंधन अधिनियम एवं गुजरात पुलिस अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है ।

भाषा रंजन रंजन नरेश

नरेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)