पेट्रोल पंप कर्मियों से 10लाख रुपए की लूट करने वाले बदमाशों का कोई सुराग नहीं | No clue of miscreants robbing Rs 10 lakh from petrol pump workers

पेट्रोल पंप कर्मियों से 10लाख रुपए की लूट करने वाले बदमाशों का कोई सुराग नहीं

पेट्रोल पंप कर्मियों से 10लाख रुपए की लूट करने वाले बदमाशों का कोई सुराग नहीं

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : January 9, 2021/5:17 am IST

नोएडा (उप्र), नौ जनवरी (भाषा) गौतमबुद्ध नगर जिले में शुक्रवार को चार घंटे के अंदर दो पेट्रोल पंप कर्मियों के साथ कथित तौर पर हुई 10 लाख रुपए की लूट के मामले में पुलिस को अभी तक कोई ठोस सुराग नहीं मिला है।

अपर पुलिस आयुक्त (कानून व्यवस्था) लव कुमार ने बताया कि शुक्रवार को दिनदहाड़े ग्रेटर नोएडा क्षेत्र के दो थाना क्षेत्रों में अलग-अलग जगहों पर पेट्रोल पंप कर्मियों से 10 लाख रुपये की लूट हुई।

उन्होंने बताया कि पहली घटना थाना सूरजपुर क्षेत्र की है।

उन्होंने बताया कि देवला गांव के पास मेरठ के रहने वाले प्रमोद कर्णवाल का पेट्रोल पंप है और पेट्रोल पंप का सुपरवाइजर अर्जुन और चालक अंकित स्कूटी की डिक्की में आठ लाख रुपये रखकर सूरजपुर में स्थित एक बैंक में जमा कराने जा रहे थे।

उन्होंने बताया कि तभी मोटरसाइकिल सवार हथियारबंद बदमाशों ने उनकी स्कूटी को रोक लिया, तथा मारपीट करके उनसे आठ लाख रुपये नकद और स्कूटी ले कर भाग गए।

उन्होंने बताया कि लूट की दूसरी घटना थाना बीटा-2 क्षेत्र के सिटी पार्क के पास हुई, जहां बदमाशों ने इंडियन ऑयल पेट्रोल पंप के सुपरवाइजर प्रवेश और सेल्समेन रवि कांत से दो लाख रुपये लूट लिए ।

अपर उपायुक्त ने बताया कि ग्रेटर नोएडा क्षेत्र में हुई लूट की दोनों वारदातों की जांच के लिए पुलिस के पांच दल बनाए गए हैं। पुलिस को यह भी शक है कि इस घटना में पेट्रोल पंप पर काम करने वाले कुछ कर्मचारी शामिल हो सकते हैं, जिनकी मुखबिरी पर यह लूट हुई है। अपर आयुक्त ने बताया कि घटना के बाद थाना सूरजपुर के प्रभारी निरीक्षक प्रदीप त्रिपाठी को निलंबित कर दिया गया है।

भाषा सं वैभव शोभना

शोभना

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)