अमरावती में लॉकडाउन लगाए जाने की जरूरत नहीं है : महाराष्ट्र की मंत्री | No need to impose lockdown in Amravati: Maharashtra Minister

अमरावती में लॉकडाउन लगाए जाने की जरूरत नहीं है : महाराष्ट्र की मंत्री

अमरावती में लॉकडाउन लगाए जाने की जरूरत नहीं है : महाराष्ट्र की मंत्री

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : April 7, 2021/11:14 am IST

मुम्बई, सात अप्रैल (भाषा) महाराष्ट्र की मंत्री यशोमति ठाकुर ने बुधवार को मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को बताया कि अमरावती में लॉकडाउन लगाए जाने की जरूरत नहीं है, क्योंकि क्षेत्र में कोविड-19 के मामलों में कमी आ रही है।

अमरावती जिले की प्रभारी मंत्री ठाकुर ने एक बयान में कहा कि अमरावती संभाग और जिले में पिछले दो सप्ताह से रोजाना 213 से 300 के बीच नए मामले सामने आ रहे हैं।

उन्होंने कहा, ‘‘ दूसरे लॉकडाउन के बाद से नए मामलों की संख्या में गिरावट आई है। संक्रमण के मामले बढ़ने पर एक और लॉकडाउन लगाने का फैसला किया जा सकता है। मैं मुख्यमंत्री से मिली और उनके समक्ष अपनी बात रखी।’’

अमरावती जिला राज्य के विदर्भ क्षेत्र के अधीन आता है, जहां कोविड-19 के मामलों में बढ़ोतरी दर्ज किए जाने के बाद फरवरी और मार्च में लॉकडाउन लगाया गया था।

महाराष्ट्र में मंगलवार को 55,469 नए मामले सामने आने के बाद राज्य में संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 31,13,354 हो गई थी। वहीं, 297 और मरीजों की मौत के बाद कुल मृतक संख्या बढ़कर 56,330 हो गई थी।

राज्य में संक्रमण की श्रृंखला को तोड़ने के लिए राज्य सरकार ने सप्ताहांत पर लॉकडाउन और रात्रिकालीन कर्फ्यू लगाया है।

भाषा निहारिका पवनेश

पवनेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers