नोएडा कर्मचारी संगठन ने कोविड-19 टीकाकरण के लिए विशेष शिविर लगाने की मांग की | Noida Employees' Association demands setting up of special camp for Covid-19 vaccination

नोएडा कर्मचारी संगठन ने कोविड-19 टीकाकरण के लिए विशेष शिविर लगाने की मांग की

नोएडा कर्मचारी संगठन ने कोविड-19 टीकाकरण के लिए विशेष शिविर लगाने की मांग की

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : May 22, 2021/10:26 am IST

नोएडा, 22 मई (भाषा) नोएडा कर्मचारी संगठन (एनईए) ने नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों और कर्मचारियों को कोविड-19 का टीका लगाने के लिए विशेष शिविर लगाए जाने की मांग की है। इस संबंध में एनईए अध्यक्ष ने जिलाधिकारी को पत्र लिखकर सभी कर्मियों को टीका लगाए जाने की मांग की है।

जिलाधिकारी को लिखे पत्र में अध्यक्ष राज कुमार चौधरी ने कहा है कि कोरोना वायरस महामारी के दौरान प्राधिकरण के उद्यान, सिविल, जल एवं सीवर, शहर की सफाई व्यवस्था तथा कोविड -19 पृथक-वास केंद्रों पर प्राधिकरण कर्मी ड्यूटी कर रहे हैं। महामारी के इस दौर में कर्मियों और उनके परिजन की जान जोखिम में है।

उन्होंने लिखा कि पूर्व में भी कई बार प्राधिकरण कर्मियों को टीका लगाने की मांग को प्रमुखता से उठाया गया लेकिन इस पर कोई संज्ञान नहीं लिया गया।

अध्यक्ष ने पत्र में कहा कि अन्य जनपदों में प्राथमिकता के आधार पर प्राधिकरण और निगमों में कार्यरत कर्मियों का टीकाकरण हो रहा है। नोएडा शहर में प्राधिकरण कर्मियों के टीकाकरण के लिए अभी तक विशेष कैंप लगाने का निर्णय नहीं लिया गया है जिससे कर्मचारियों में रोष है।

भाषा सं

नेहा

नेहा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)