नॉर्थईस्ट यूनाईटेड की प्ले आफ की उम्मीदें तोड़ने के इरादे से उतरेगी ईस्ट बंगाल की टीम | Northeast United's play-off hopes to be rolled out with the intention of breaking east Bengal team

नॉर्थईस्ट यूनाईटेड की प्ले आफ की उम्मीदें तोड़ने के इरादे से उतरेगी ईस्ट बंगाल की टीम

नॉर्थईस्ट यूनाईटेड की प्ले आफ की उम्मीदें तोड़ने के इरादे से उतरेगी ईस्ट बंगाल की टीम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : February 22, 2021/3:46 pm IST

मडगांव, 22 फरवरी (भाषा) प्ले आफ की दौड़ से बाहर हो चुकी एससी ईस्ट बंगाल की टीम मंगलवार को यहां नॉर्थईस्ट यूनाईटेड के खिलाफ इंडियन सुपर लीग फुटबॉल मुकाबले में प्रतिष्ठा बचाने के लिए उतरेंगे।

ईस्ट बंगाल की टीम को उसके स्ट्राइकरों ने निराश किया है। कोलकाता की टीम ने पिछले छह मैचों में सिर्फ पांच गोल किए हैं और इन मैचों में उसके खिलाड़ियों ने सिर्फ 13 शॉट निशाने पर मारे जो सभी टीमों में सबसे कम हैं।

अब सिर्फ दो मैच बचे हैं और एससी ईस्ट बंगाल के सहायक कोच टोनी ग्रांट का मानना है कि उनकी टीम जब नॉर्थईस्ट यूनाईटेड से भिड़ेगी तो उनकी टीम की असली परीक्षा होगी।

नॉर्थईस्ट यूनाईटेड के पास प्ले आफ में जगह बनाने का मौका है और इस मैच में हार से उसकी संभावनाओं को झटका लग सकता है।

खालिद जमील के टीम से जुड़ने के बाद से टीम शानदार लय में है और सात मैचों से अजेय है। यह टीम के आक्रमण के कारण है जिसने इस दौरान 14 गोल किए।

प्ले आफ में जगह बनाने के लिए नॉर्थईस्ट की टीम को अपने अगले दो मैच जीते होंगे लेकिन सहायक कोच एलिसन खारसिनतीव ने कहा कि उनकी टीम का ध्यान अभी सिर्फ ईस्ट बंगाल के खिलाफ होने वाले मैच पर है।

भाषा सुधीर मोना

मोना

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)