शादी और सामाजिक कार्यक्रमों में शामिल हो सकेंगे सिर्फ इतने लोग, हिमाचल सरकार ने जारी किया निर्देश | Number of people in social programmes in Himachal Pradesh limited to 50

शादी और सामाजिक कार्यक्रमों में शामिल हो सकेंगे सिर्फ इतने लोग, हिमाचल सरकार ने जारी किया निर्देश

शादी और सामाजिक कार्यक्रमों में शामिल हो सकेंगे सिर्फ इतने लोग, हिमाचल सरकार ने जारी किया निर्देश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : November 28, 2020/3:49 pm IST

शिमला: हिमाचल प्रदेश सरकार ने सभी सामाजिक कार्यक्रमों में लोगों की संख्या 50 सीमित करने का फैसला किया है। शनिवार को एक सरकारी बयान में यह जानकारी दी गयी है। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने उपायुक्तों, पुलिस अधीक्षकों, मुख्य चिकित्सा अधिकारियों, सरकारी मेडिकल कॉलेजों के प्राचार्यों एवं चिकित्सा अधीक्षकों के साथ एक डिजिटल बैठक की अध्यक्षता करते हुए यह घोषणा की।

Read More: बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल बोलीं- ओलंपिक की दौड़ में शामिल हूं, लेकिन लय में वापसी करनी होगी और टूर्नामेंट जीतने होंगे

ठाकुर ने कहा कि इस वायरस की श्रृंखला को तोड़ने के लिए 15 दिसंबर तक सरकारी अधिकारी अब सोमवार से शुक्रवार तक पांच दिन कार्यालय में काम करेंगे और छठे दिन (शनिवार को) वे घर से काम करेंगे।

Read More: बीड़ी देने से किया इंकार, तो युवकों ने पीट-पीटकर मजदूर को उतारा मौत के घाट

मुख्यमंत्री ने हाल में कोविड-19 के मामलों में तेजी के लिए शादियों एवं अन्य सामाजिक कार्यक्रमों में जा रहे लोगों की लापरवाही को जिम्मेदार ठहराया। उनका यह भी कहना कि मौसम में बदलाव से भी यह वायरस फैला। कोविड-19 के मामलो में वृद्धि पर चिंता प्रकट करते उन्होंने कहा कि कार्यक्रमों पर पाबंदियों को सही मायने में लागू किया जाना चाहिए।

Read More: ऑस्ट्रेलिया से हार के बाद भारतीय टीम पर जुर्माना, ICC ने सभी खिलाड़ियों को दी ये सजा.. देखिए