बर्मिंघम में चाकूबाजी की घटना को लेकर एक गिरफ्तार | One arrested over knife-pelting incident in Birmingham

बर्मिंघम में चाकूबाजी की घटना को लेकर एक गिरफ्तार

बर्मिंघम में चाकूबाजी की घटना को लेकर एक गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : September 7, 2020/10:52 am IST

(अदिति खन्ना)

लंदन, सात सितंबर (भाषा) ब्रिटेन के बर्मिंघम में चाकूबाजी की घटना के सिलसिले में हत्या एवं हत्या के प्रयास के संदेह में 27 वर्षीय व्यक्ति को सोमवार को गिरफ्तार किया गया। चाकूबाजी की घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी और सात अन्य घायल हो गए थे।

वेस्ट मिडलैंड्स पुलिस ने बताया कि संदिग्ध को सेली ओक इलाके से सोमवार तड़के पकड़ा गया। आरोपी चाकू से किए गए हमले के सिलसिले में पूछताछ के लिए पुलिस हिरासत में ही रहेगा। उसे पकड़ने के लिए जासूसों ने रातभर काम किया ।

बर्मिंघम के पुलिस कमांडर मुख्य अधीक्षक स्टीव ग्राहम ने कहा, “ अधिकारियों ने उस व्यक्ति का पता लगाने के लिए कल पूरी रात और आज सुबह तक काम किया, जिसे हम इन भयानक अपराधों के लिए जिम्मेदार मानते हैं।“

उन्होंने बताया, “ हमने संदिग्ध की सीसीटीवी फुटेज जारी की थी, और जनता ने जबर्दस्त प्रतिक्रिया दी थी… साफतौर पर यह अहम घटनाक्रम था, लेकिन हमारी छानबीन जारी रही। हमें अब भी ऐसे किसी गवाह से बात करने की जरूरत है,जिसने देखा हो कि क्या हुआ था और किसी के पास घटना या हमलावर की वीडियो फुटेज या फोटो हो।“

रविवार तड़के हुए हमले में 23 साल के युवक की मौत हो गई थी, जबकि सात अन्य घायल हो गए जिनमें से दो बुरी तरह घायल हैं और अस्पताल में भर्ती हैं।

भाषा

नोमान माधव

माधव

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers