भाई की हत्या के आरोप में एक व्यक्ति गिरफ्तार | One man arrested for brother's murder

भाई की हत्या के आरोप में एक व्यक्ति गिरफ्तार

भाई की हत्या के आरोप में एक व्यक्ति गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : January 13, 2021/4:15 am IST

मुजफ्फरनगर ( उत्तर प्रदेश), 13 जनवरी (भाषा) उत्तर प्रदेश के शामली जिले में एक व्यक्ति को अपने भाई की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। आरोपी के भाई ने करीब एक सप्ताह पहले अपने पिता की कथित तौर पर हत्या कर दी थी।

पुलिस ने बताया कि बबलू के भाई संजय (34) का शव 10 जनवरी को दुल्ला खेरी गांव में निर्वस्त्र अवस्था में मिला था, उसके शरीर पर चोट के निशान भी थे।

Read More News:  कड़कनाथ में पाया गया बर्ड फ्लू! इसी गाँव में कड़कनाथ चूजों के लिए क्रिकेटर धोनी ने दिए थे आर्डर, पशु विभाग की टीम मौके पर

शामली के पुलिस अधीक्षक सुकीर्ति माधव के अनुसार बबलू और तीन अन्य लोग हत्या में शामिल पाए गए हैं। बबलू और उसके साथी रविंदर को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया था। अन्य दो आरोपी लोकेन्द्र और दीपू अब भी फरार हैं।

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार किए गए दोनों लोगों ने संजय की हत्या करने की बात स्वीकार कर ली है। उन्होंने बताया कि बबलू ने तीन लोगों के साथ मिलकर अपने भाई संजय का गला दबा दिया था।

Read More News:  कार सवार अज्ञात बदमाशों ने युवक को मारी गोली, शहर कोतवाली थाना क्षेत्र की घटना, युवक की हालत गंभीर 

बबलू ने पुलिस को बताया कि छह जनवरी को हुई अपने पिता की हत्या का बदला लेने के लिए उसने ऐसा किया। उसने आरोप लगाया कि संजय ने उनके पिता पदम सिंह की घरेलू विवाद के चलते हत्या कर दी थी।

बबलू ने बताया कि संजय ने पुलिस को जानकारी दिए बिना पिता का अंतिम संस्कार कर दिया था।

Read More News: CMHO ने सबसे पहले कोरोना वैक्सीन लगवाने का किया ऐलान, कहा वैक्सीन पूरी तरह सुरक्षित, डर के माहौल से दूर रहने की 

 
Flowers