पालघर में महिला की हत्या के मामले में एक व्यक्ति गिरफ्तार | One man arrested in connection with murder of woman in Palghar

पालघर में महिला की हत्या के मामले में एक व्यक्ति गिरफ्तार

पालघर में महिला की हत्या के मामले में एक व्यक्ति गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : January 13, 2021/1:30 pm IST

पालघर (महाराष्ट्र), 13 जनवरी (भाषा) जिले में 57 वर्षीय महिला की हथौड़ा मार कर हत्या करने के आरोप में कोचिंग क्लास के मालिक को गिरफ्तार किया गया है।

पालघर के पुलिस अधीक्षक दत्तात्रेय शिंदे ने बुधवार को बताया कि एक क्रेडिट सोसाइटी में काम करने वाली साधना चौधरी की हत्या के आरोप में मंगलवार को 37 वर्षीय आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। उनकी नौ जनवरी को उन्हीं के दफ्तर में हत्या कर दी गई थी।

पुलिस के मुताबिक, महिला के कार्यालय से घर नहीं लौटने पर पीड़ित परिवार ने आरोपी से मदद मांगी थी। अधिकारी ने बताया कि आरोपी ने कथित रूप से पीड़ित परिवार को सूचित किया कि वह मृत मिली हैं और बाद में जांच के दौरान पुलिस को भी गुमराह किया।

उन्होंने बताया कि जब पुलिस को आरोपी पर शक हुआ तो उससे पूछताछ की गई और पाया कि उसने कथित रूप से हथौड़ा मारकर महिला की हत्या कर दी।

उन्होंने बताया कि कोचिंग क्लास चलाने वाला आरोपी अक्सर क्रेडिट सोसाइटी जाता था और उसने दफ्तर से कुछ पैसे चुरा लिए थे।

अधिकारी ने बताया कि इस बात का पता चलने पर महिला ने उसे डांटा था। उसे डर था कि महिला पुलिस से शिकायत कर सकती है इसलिए आरोपी ने उस समय महिला की हत्या कर दी जब वह दफ्तर में अकेली थीं।

उन्होंने कहा कि आरोपी को भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत गिरफ्तार किया गया है। मामले की जांच चल रही है।

भाषा नोमान अर्पणा

अर्पणा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)