दो ट्रकों के बीच टक्कर के कारण एक व्यक्ति की मौत, दो गंभीर | One person killed, two critically injured due to collision between two trucks

दो ट्रकों के बीच टक्कर के कारण एक व्यक्ति की मौत, दो गंभीर

दो ट्रकों के बीच टक्कर के कारण एक व्यक्ति की मौत, दो गंभीर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : January 12, 2021/7:26 am IST

बांदा (उप्र), 12 जनवरी (भाषा) बांदा जिले में देहात कोतवाली क्षेत्र के महोखर गांव में मंगलवार सुबह दो ट्रकों के बीच आमने-सामने की टक्कर होने से एक ट्रक चालक की मौत हो गयी, जबकि दूसरे ट्रक का चालक और खलासी गंभीर रूप से घायल हो गए।

देहात कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) प्रदीप कुमार यादव ने बताया कि मंगलवार सुबह करीब साढ़े पांच बजे महोखर गांव में बाईपास के नजदीक दो ट्रकों के बीच टक्कर हो गई। इस हादसे में बांदा से बालू लादकर फतेहपुर जा रहे ट्रक के चालक पूरन (30) की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि फतेहपुर से बांदा आ रहे खाली ट्रक का चालक रोहित यादव (32) और उसका खलासी मिंकू ट्रक के केबिन में फंसकर गंभीर रूप से घायल हो गए।

उन्होंने बताया कि हादसे में मारे गए चालक का शव पोस्टमॉर्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेजा गया है और दोनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

एसएचओ ने बताया कि दोनों घायल बस्ती जिले में रुधौली थाना क्षेत्र के निवासी हैं, जबकि मृतक फतेहपुर जिले के ललौली क्षेत्र में रहता था।

भाषा सं जफर सिम्मी

सिम्मी

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)