पीएम नरेंद्र मोदी और कैबिनेट मंत्रियों के बीच हो रही अहम बैठक, मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर अटकलों का बाजार गर्म | PM Modi holds meeting with ministers

पीएम नरेंद्र मोदी और कैबिनेट मंत्रियों के बीच हो रही अहम बैठक, मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर अटकलों का बाजार गर्म

पीएम नरेंद्र मोदी और कैबिनेट मंत्रियों के बीच हो रही अहम बैठक, मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर अटकलों का बाजार गर्म

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : June 11, 2021/1:56 pm IST

नयी दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केंद्रीय मंत्रिमंडल के अपने सहयोगियों के साथ विभिन्न समूहों में बैठकें कर पिछले दो साल में उनके द्वारा किए गए कामकाज का लेखा जोखा ले रहे हैं। यह जानकारी शुक्रवार को आधिकारिक सूत्रों ने दी।

Read More: सीएम भूपेश बघेल की आंखें हो गई नम जब अनुकंपा में नौकरी पाई युवती की सुनी आपबीती, आभार जताते समय भावुक हो गई थी मधु

सूत्रों के मुताबिक अब तक 7, लोक कल्याण मार्ग स्थित प्रधानमंत्री के आधिकारिक आवास पर तीन ऐसी बैठकें हो चुकी हैं। भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा भी इन बैठकों में शामिल हुए। तीनों बैठकें पांच घंटे से अधिक समय तक चलीं। सूत्रों के मुताबिक, बैठक के दौरान प्रधानमंत्री के समक्ष एक प्रस्तुति भी दी गई। कोरोना महामारी की दूसरी लहर के दौरान मामलों में कमी आने के बाद यह बैठक बुलाई गई थी।

Read More: महज 4 दिनों में 8 जिलों को 2660 करोड़ रुपए की सौगात, कोरोना भी नहीं रोक पाया छत्तीसगढ़ प्रगति

सूत्रों ने बताया कि अभी तक कृषि, ग्रामीण विकास, पशुपालन और मत्स्य, जनजातीय मामलों, शहरी विकास, संस्कृति, सांख्यिकी और कार्यक्रम क्रियान्वयन, नागरिक उड्डयन, रेलवे, खाद्य और उपभोक्ता मामले, जल शक्ति, पेट्रोलियम, इस्पात और पर्यावरण मंत्रालयों के मंत्रियों ओर राज्यमंत्रियों को बैठकों के लिए बुलाया गया था। सूत्रों ने बताया कि इस प्रकार की बैठकें अभी अगले कुछ और दिनों तक चलेंगी।

Read More: रायपुर में दुकानों के टाइम टेबल में किया गया बदलाव, जांजगीर जिला प्रशासन ने भी जारी की अनलॉक की नई गाइडलाइन