मुंबई में इमारत ढहने की घटना से हुई मौतों पर प्रधानमंत्री ने शोक जताया, मुआवजे की घोषणा की | PM condoles deaths due to building collapse in Mumbai, announces compensation

मुंबई में इमारत ढहने की घटना से हुई मौतों पर प्रधानमंत्री ने शोक जताया, मुआवजे की घोषणा की

मुंबई में इमारत ढहने की घटना से हुई मौतों पर प्रधानमंत्री ने शोक जताया, मुआवजे की घोषणा की

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : June 10, 2021/9:30 am IST

नयी दिल्ली, 10 जून (भाषा) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुंबई में एक इमारत के ढहने की घटना में मारे गए लोगों के परिजनों के प्रति दुख जताया और घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना की।

साथ ही उन्होंने इस हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों के लिए दो-दो लाख रुपये और घायलों के लिए 50-50 हजार रुपये की अनुग्रह राशि की घोषणा की।

प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) की ओर से किए गए ट्वीट के मुताबिक, मोदी ने कहा, ‘‘मुंबई के पश्चिमी मलाड में एक संरचना के ध्वस्त होने से हुई मौतों से दुखी हूं। दुख की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं। मैं घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।’’

एक अन्य ट्वीट में पीएमओ ने कहा कि प्रधानमंत्री ने इस हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों के लिए दो-दो लाख रुपये और घायलों के लिए 50-50 हजार रुपये की अनुग्रह राशि की घोषणा की।

ज्ञात हो कि मुंबई के मलवनी इलाके में तीन मंजिला इमारत की दो मंजिलों के एक मंजिला मकान पर गिरने से आठ बच्चों सहित 11 लोगों की मौत हो गई और सात अन्य लोग घायल हो गए।

भाषा ब्रजेन्द्र

ब्रजेन्द्र मनीषा

मनीषा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers