कश्मीर मुद्दे पर इमरान खान का सरेंडर, कहा- जब तक पीएम मोदी हैं, तब तक कुछ नहीं हो सकता | PM Imran Khan surrenders on Kashmir issue, As long as PM is Modi, nothing can happen

कश्मीर मुद्दे पर इमरान खान का सरेंडर, कहा- जब तक पीएम मोदी हैं, तब तक कुछ नहीं हो सकता

कश्मीर मुद्दे पर इमरान खान का सरेंडर, कहा- जब तक पीएम मोदी हैं, तब तक कुछ नहीं हो सकता

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : February 24, 2020/8:55 am IST

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने कश्मीर मुद्दे पर खुद को पीएम मोदी के सामने सरेंडर किया है। एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा कि जब तक मोदी है तक तक कश्मीर मुद्दे पर कुछ नहीं हो सकता।

Read More News: भारत में मासांहार नही करेंगे ट्रंप, पीएम मोदी के साथ लंच और डिनर मे..

उन्होंने उम्मीद जताई है कि भविष्य में इस समस्या को सुलझा लेंगे। हर समस्या का समाधान होता है इस समस्या का भी समाधान होगा। उन्होंने आगे कहा कि स्वतंत्रता आंदोलन के दौरान भारत के नेता जवाहरलाल नेहरू ने कश्मीरियों को अधिकार देने का वादा किया था, लेकिन उन्हें ये अधिकार नहीं दिए गए।

Read More News: निर्दयी मां ने नवजात को नाले में फेंका, रोने की आवाज सुनकर बुजुर्ग …

आपको बता दें कि जब से भारत ने जम्मू-कश्मीर से आर्किटल 370 हटा दिया है तब से लेकर पाकिस्तान में बैखलाहट है। पीएम इमरान खान इस मुद्दे को लेकर अंतराष्ट्रीय मुद्दे पर भी उठा चुका है। लेकिन चारों तरफ से पाकिस्तान को मुहं की खानी पड़ रही है।

Read More News: अजीब है ये शख्स, जवां दिखने के लिए 4 सालों से पी रहा खुद का पेशाब, किया बुद्ध…

कश्मीर मुद्दे पर पाकिस्तान ने भारत से राजनयिक संबंधों को घटाना शुरू कर दिया। इस क्रम में उसने पाकिस्‍तान में भारतीय उच्‍चायुक्‍त को नई दिल्‍ली लौटने का फरमान सुना दिया था। इसके बाद संयुक्‍त राष्‍ट्र सुरक्षा परिषद के साथ ही संयुक्‍त राष्‍ट्र महासभा में भी इस मुद्दे को उठाया। तुर्की और मलेशिया के नेताओं को भी कश्मीर पर बयानबाज़ी के लिए मनाया। किस्‍तान ने कश्‍मीर मुद्दे को अंतरराष्‍ट्रीय स्‍तर पर उठाने की हरसंभव कोशिश की। लेकिन हर जगह पाकिस्तान को झटका लगा।

Read More News: नमस्ते ट्रंप: राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने महात्मा गांधी की तस्वीर पर सूत की म…

 
Flowers