पाकिस्तान ने Tik Tok से प्रतिबंध हटाया, निभाई अपने दोस्त चीन से दोस्ती | Pakistan lifts ban from Ticketlock

पाकिस्तान ने Tik Tok से प्रतिबंध हटाया, निभाई अपने दोस्त चीन से दोस्ती

पाकिस्तान ने Tik Tok से प्रतिबंध हटाया, निभाई अपने दोस्त चीन से दोस्ती

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : October 19, 2020/3:38 pm IST

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के टेलीकॉम निगरानीकर्ता ने सोमवार को वीडियो साझा करने वाले चीनी ऐप टिकटॉक पर से प्रतिबंध हटा लिया। इसका संचालन करने वाली कंपनी की तरफ से ”अनैतिक सामग्री” को नियंत्रित करने का आश्वासन दिए जाने के बाद यह कदम उठाया गया है। पाकिस्तान दूरसंचार प्राधिकरण (पीटीए) ने अनैतिक सामग्री की कई शिकायतें प्राप्त होने के बाद नौ अक्टूबर को टिकटॉक पर प्रतिबंध लगा दिया था।

Read More: 7th Pay Commission: 48 लाख सरकारी कर्मचारियों को मिल सकता है दिवाली का गिफ्ट, कोरोना काल में मोदी सरकार कर रही ये तैयारी

पीटीए ने ट्वीट करके कहा, ” प्रबंधन (टिकटॉक) की ओर से यह आश्वासन मिलने के बाद कि अश्लीलता और अनैतिकता फैलाने वाले सभी अकाउंट को वह ब्लॉक करेंगे, इस पर से प्रतिबंध हटाने का निर्णय लिया गया। टिकटॉक स्थानीय कानूनों के अनुसार, अकाउंट में सुधार करेगा।” इससे पहले, पीटीए ने आरोप लगाया था कि कई बार आपत्ति जताए जाने के बावजूद वीडियो ऐप संचालन कंपनी अश्लील एवं अनैतिक सामग्री को रोकने में नाकाम रही। शनिवार को टिकटॉक के स्वामित्व वाली कंपनी ने यहां अपनी सेवाओं में सुधार के लिए और संसाधन लगाने का वादा किया था।

Read More: #IBC24AgainstDrugs: ब्राउन सुगर के साथ पकड़ाई महिला, उधर पुलिस ने 32 किलो गांजे के साथ 6 लोगों को दबोचा