अलीगढ़ में भाजपा महिला मोर्चा के पदाधिकारियों के खिलाफ दर्ज हुआ मामला, पार्टी कार्यकर्ताओं ने थाने में दिया धरना | Party workers staged a dharna in police station after registering case against BJP leaders

अलीगढ़ में भाजपा महिला मोर्चा के पदाधिकारियों के खिलाफ दर्ज हुआ मामला, पार्टी कार्यकर्ताओं ने थाने में दिया धरना

अलीगढ़ में भाजपा महिला मोर्चा के पदाधिकारियों के खिलाफ दर्ज हुआ मामला, पार्टी कार्यकर्ताओं ने थाने में दिया धरना

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : September 25, 2020/10:05 am IST

अलीगढ़: भारतीय जनता पार्टी के अल्पसंख्यक मोर्चा और महिला मोर्चा के पदाधिकारियों के खिलाफ मामला दर्ज किये जाने के विरोध में पार्टी कार्यकर्ताओं ने पुराने शहर स्थित एक पुलिस थाने के सामने धरना दिया । पुलिस सूत्रों ने बताया कि भाजपा कार्यकर्ताओं और थानाध्यक्ष के बीच जोरदार बहस भी हुई लेकिन वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के पहुंचने पर मामला संभल गया ।

Read More: राजस्थान: प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे छात्रों के लिए खुशखबरी, स्टूडेंट्स को मिलेगी ‘फ्री’ गाइडेंस, जानें ये बातें

सूत्रों ने बताया कि यह घटना बृहस्पतिवार की शाम उस समय हुई जब यह खबर फैली कि भाजपा महिला मोर्चा की पूर्व महिला पदाधिकारी ने अल्पसंख्यक मोर्चा के इमरान सैफी और महिला मोर्चा की रूबी आसिफ तथा छह अन्य पदाधिकारियों के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला दिल्ली गेट पुलिस थाने में दर्ज कराया है ।

Read More: मंत्री उषा ठाकुर का बड़ा बयान, कहा- क्यों जाते हो प्राइवेट स्कूल? बच्चों को सरकारी स्कूल में पढ़ाओ

इसके बाद पूर्व मेयर शकुंतला भारती और भाजपा के नगर अध्यक्ष विवेक सारस्वत पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ पुलिस थाने पहुंच गये । इन नेताओं ने पुलिस से सवाल किये कि आखिर बिना किसी जांच पड़ताल के अल्पसंख्यक मोर्चा के अध्यक्ष के खिलाफ इतने गंभीर आरोपों में मामला कैसे दर्ज कर लिया गया ।

Read More: कृषि बिल के खिलाफ राजिम में किसानों का प्रदर्शन, मोदी सरकार से की कानून वापस लेने की मांग

पुलिस सूत्रों ने बताया कि पुलिस थाने में तैनात पुलिसकर्मियों ने नेताओं को समझााया कि केवल मामला दर्ज किया गया, आगे जो भी कार्रवाई होगी पूरी जांच पड़ताल के बाद ही होगी । इस घटनाक्रम में करीब दो घंटे तक भाजपा कार्यकर्ता पुलिस थाने में धरने पर बैठे रहे ।

Read More: इस TV एक्ट्रेस को हुआ पैरालिसिस, इलाज के लिए पति ने गिरवी रखे घर, आर्थिक मदद के लिए लगाई गुहार