पवन मल्होत्रा और जोया हुसैन ‘डिज्नी हॉटस्टार’ की सीरीज ‘ग्रहण’ में नजर आएंगे | Pawan Malhotra and Zoya Hussain to be seen in 'Disney Hotstar' series 'Grahan'

पवन मल्होत्रा और जोया हुसैन ‘डिज्नी हॉटस्टार’ की सीरीज ‘ग्रहण’ में नजर आएंगे

पवन मल्होत्रा और जोया हुसैन ‘डिज्नी हॉटस्टार’ की सीरीज ‘ग्रहण’ में नजर आएंगे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:57 PM IST, Published Date : June 10, 2021/12:34 pm IST

मुंबई, 10 जून (भाषा) लेखक सत्य व्यास के लोकप्रिय उपन्यास ‘चौरासी’ पर आधारित सीरीज ‘ग्रहण’ में पवन मल्होत्रा और जोया हसन नजर आएंगे। यह सीरीज 24 जून को ऑनलाइन प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार वीआईपी पर रिलीज होने जा रही है। इसकी घोषणा ऑनलाइन प्रसारणकर्ता ने ही की है।

इसी सीरीज में तीन दशक के अंतराल की दो कहानियां हैं, जो एक सच से बंधी हैं। इसकी आठ कड़ियों में एक युवा आईपीएस अधिकारी अमृता सिंह (हुसैन) की कहानी है, जिसके पास जांच के लिए एक पुराना मामला आता है और फिर उसे पता चलता है कि उसके पिता गुरसेवक (पवन मल्होत्रा) इस कहानी के केंद्र में है।

मल्होत्रा टीवी धारावाहिक ‘नुक्कड़’ के साथ साथ ‘ब्लैक फ्राइडे’, ‘सलीम लंगड़े पे मत रो’ जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने कहा कि मजबूत पटकथा की वजह से ‘ग्रहण ‘ उनके लिए बेहद खास है।

वहीं ‘मुक्काबाज’ और ‘लाल कप्तान’ जैसी फिल्मों से पहचान बनाने वाली अभिनेत्री जोया का कहना है कि सीरीज़ का लेखन उसका बड़ा मजबूत पहलू है।

भाषा स्नेहा मनीषा

मनीषा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)