पेटीएम फर्स्ट गेम्स ने सचिन तेंदुलकर को ब्रांड एम्बैसडर बनाया, करेगी 300 करोड़ रुपये का निवेश | Paytm First Games to make Sachin Tendulkar a brand ambassador, invest Rs 300 crore

पेटीएम फर्स्ट गेम्स ने सचिन तेंदुलकर को ब्रांड एम्बैसडर बनाया, करेगी 300 करोड़ रुपये का निवेश

पेटीएम फर्स्ट गेम्स ने सचिन तेंदुलकर को ब्रांड एम्बैसडर बनाया, करेगी 300 करोड़ रुपये का निवेश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : September 15, 2020/10:27 am IST

नई दिल्ली। वित्तीय प्रौद्योगिकी क्षेत्र की कंपनी पेटीएम की अनुषंगी पेटीएम फर्स्ट गेम्स (पीएफजी) ने पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर को अपना ब्रांड एम्बैसडर बनाया है। इसके अलावा कंपनी ने चालू वित्त वर्ष में तेजी से बढ़ते फंतासी खेलों अन्य ऑनलाइन गेमिंग कार्यक्रमों में 300 करोड़ रुपये का निवेश करने की योजना बनाई है।

पढ़ें- विदेशी महिला के साथ रेप के बाद बोले पाकिस्तानी पीएम इमरान खान, आरोपियों को सरेआम फांसी पर लटका दो या नपुंसक बना दो

पेटीएम ने मंगलवार को बयान में कहा, ‘‘सचिन अरबों क्रिकेट प्रेमियों के बीच एक लोकप्रिय नाम है। वह देश में रोमांचक फंतासी खेलों के बारे में जागरूकता पैदा करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकते हैं।

पढ़ें- कैबिनेट के अहम फैसले, निःशक्तजनों के लिए स्टेडि..

सिर्फ फंतासी क्रिकेट ही नहीं वह पीएफजी को लोगों के बीच अन्य खेलों मसलन कबड्डी, फुटबॉल और बास्केटबॉल को भी लोकप्रिय बनाने में मदद कर सकते हैं।

पढ़ें- राजधानी में डेढ़ करोड़ का सोना जब्त, 2 आरोपी गिरफ्त…

पीएफजी के मुख्य परिचालन अधिकारी (सीओओ) सुधांशु गुप्ता ने कहा कि भारत में क्रिकेट लोगों के लिए किसी धर्म से कम नहीं है। यह अरबों लोगों को प्रेरित करता है। फंतासी खेलों से खेल प्रशंसकों का जुड़ाव उन्हें अगले स्तर पर ले जाता है। उन्होंने कहा कि सचिन के साथ भागीदारी से छोटे शहरों और कस्बों में भी कंपनी की पहुंच का विस्तार होगा।

 

 
Flowers