पेट्रोल पंप कर्मचारियों से हथियार के बल पर आठ लाख रुपये की लूट | Petrol pump employees robbed of Rs 8 lakh on weapon strength

पेट्रोल पंप कर्मचारियों से हथियार के बल पर आठ लाख रुपये की लूट

पेट्रोल पंप कर्मचारियों से हथियार के बल पर आठ लाख रुपये की लूट

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : January 8, 2021/1:15 pm IST

नोएडा, आठ जनवरी (भाषा) थाना सूरजपुर क्षेत्र स्थित एक पेट्रोल पंप के दो कर्मचारियों से बदमाशों ने मारपीट करके हथियार के बल पर 8 लाख रुपये नगद व स्कूटी लूट ली। वहीं एक अन्य घटना में थाना बीटा-2 क्षेत्र से पेट्रोल पंप पर काम करने वाले 2 कर्मचारियों से बाइक सवार बदमाशों ने 2 लाख रुपए से भरा बैग लूट लिया।

अपर पुलिस आयुक्त लव कुमार ने बताया कि थाना सूरजपुर क्षेत्र के कस्बा सूरजपुर स्थित एक पेट्रोल पंप के दो कर्मचारी शुक्रवार को स्कूटी की डिग्गी में आठ लाख रुपये रखकर बैंक में जमा कराने जा रहे थे। उन्होंने बताया कि रास्ते में कस्बा सूरजपुर के पास मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए बदमाशों ने हथियार के बल पर उन्हें रोक लिया। उन्होंने बताया कि बदमाशों ने पेट्रोल पंप के कर्मचारियों के साथ मारपीट करके उनकी स्कूटी लूट ली और स्कूटी में आठ लाख रुपए नगद रखे थे।

अपर आयुक्त ने बताया कि घटना की रिपोर्ट प्रमोद कुमार कर्णवाल ने थाना सूरजपुर में दर्ज कराई है। उन्होंने बताया कि पुलिस मामला दर्ज करके मामले की जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि पुलिस को इस घटना में कुछ अहम सुराग मिले हैं, जिसके आधार पर बदमाशों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

उन्होंने बताया कि थाना बीटा- दो क्षेत्र के सिटी पार्क के पास से शुक्रवार को बाइक सवार दो बदमाशों ने पेट्रोल पंप पर काम करने वाले दो कर्मचारियों से दो लाख रुपये से भरा बैग लूट लिया।

उन्होंने बताया कि इस मामले में अनिल सिंह ने थाना बीटा- दो में लूट का मामला दर्ज कराया है। उन्होंने बताया कि पुलिस रिपोर्ट दर्ज करके मामले की जांच कर रही है।

उन्होंने बताया कि थाना सेक्टर 20 क्षेत्र के सेक्टर 2 स्थित एक एटीएम को तोड़कर अज्ञात चोरों ने चोरी का प्रयास किया। उन्होंने बताया कि इस मामले में भी पुलिस जांच कर रही है।

वहीं थाना सूरजपुर क्षेत्र में पेट्रोल पंप के कर्मचारियों के साथ हुई 8 लाख रुपये की लूट के मामले में पुलिस आयुक्त आलोक सिंह ने थाना सूरजपुर के प्रभारी निरीक्षक प्रदीप त्रिपाठी को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।

पुलिस आयुक्त आलोक कुमार सिंह ने बताया कि पेट्रोल पंप कर्मचारियों के साथ हुई लूट के मामले में सूरजपुर के प्रभारी निरीक्षक को निलंबित किया गया है। उन्होंने बताया कि इस मामले में उनकी विभागीय जांच भी की जा रही है। पुलिस आयुक्त ने बताया कि प्रथम दृष्टया थाना प्रभारी की लापरवाही पाई गई थी।

भाषा सं अमित

अमित

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers