पुलिस ने नेपाल सीमा पर तीन तस्‍करों को गिरफ्तार कर 260 ग्राम स्मैक बरामद किया | Police arrest three smugglers on Nepal border and recover 260 grams of SMAC

पुलिस ने नेपाल सीमा पर तीन तस्‍करों को गिरफ्तार कर 260 ग्राम स्मैक बरामद किया

पुलिस ने नेपाल सीमा पर तीन तस्‍करों को गिरफ्तार कर 260 ग्राम स्मैक बरामद किया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : November 16, 2020/11:13 am IST

बहराइच, 16 नवंबर ( भाषा) भारत-नेपाल की सीमा के पास स्थित रूपईडीहा के पास रविवार रात नेपाल से तस्करी कर लाई जा रही 260 ग्राम स्मैक के साथ तीन नेपाली तस्करों को गिरफ्तार किया गया है।

अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) अशोक कुमार ने सोमवार को पत्रकारों को बताया कि रविवार- सोमवार की दरमियानी रात को गश्त के दौरान नेपाली मूल के तीन अंतरराष्ट्रीय तस्करों के कब्जे से 260 ग्राम स्मैक बरामद किया गया। पुलिस के अनुसार बरामद स्मैक की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत करीब दो करोड़ 60 लाख रुपये आंकी गयी है।

अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पकड़े गये अभियुक्तों से आरंभिक पूछताछ में पता चला है कि वह नेपाल के अंतरराष्ट्रीय मादक पदार्थ तस्करी नेटवर्क से जुड़े हैं तथा बरामद चरस दिल्ली के रास्ते अंतरराष्ट्रीय बाजार में भेजी जानी थी।

उन्होंने बताया कि तीनों तस्करों के खिलाफ एनडीपीएस कानून तथा अन्य सुसंगत धाराओं में रूपईडीहा थाने में मामला दर्ज कर अभियुक्तों को सोमवार को अदालत में पेश किया गया।

भाषा सं. आनन्‍द नीरज

नीरज

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)