मूक बधिर किशोरी के साथ सामूहिक बलात्कार के सभी आरोपियों की गिरफ्तारी का पुलिस का दावा | Police claim arrest of all accused of gang rape of mute deaf teenager

मूक बधिर किशोरी के साथ सामूहिक बलात्कार के सभी आरोपियों की गिरफ्तारी का पुलिस का दावा

मूक बधिर किशोरी के साथ सामूहिक बलात्कार के सभी आरोपियों की गिरफ्तारी का पुलिस का दावा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : January 14, 2021/1:56 pm IST

पटना, 14 जनवरी (भाषा) बिहार के मधुबनी जिले के हरलाखी थाना अंतर्गत एक गांव में मंगलवार को एक मूक बधिर किशोरी (17) के साथ कथित सामूहिक बलात्कार मामले में पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लेने का दावा किया है। उक्त किशोरी की कथित सामूहिक बलात्कार के बाद आंखें फोड़ दी गयी थीं।

पुलिस मुख्यालय से बृहस्पतिवार को प्राप्त जानकारी के मुताबिक उक्त मामले में पुलिस द्वारा त्वरित कारवाई करते हुए सभी आरोपियों को गिरफ्तार करके न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया है। पुलिस मुख्यालय से मिली जानकारी के अनुसार गिरफ्तार किये गए व्यक्तियों में मधुबनी जिले के हरलाखी थाना अंतर्गत एक गांव का रहने वाला कृष्णा मुखिया एवं लक्ष्मी मुखिया तथा खिरहर थाना अंतर्गत के एक गांव का रहने वाला राम अवतार मुखिया शामिल है। पुलिस के अनुसार इन आरोपियों के खिलाफ शीघ्र अनुसंधान पूर्ण करके आरोपपत्र दाखिल किया जाएगा।

हरलाखी थाना अंतर्गत एक गांव में मंगलवार पूर्वाह्न करीब 11 बजे बकरी के लिए चारा लाने गयी उक्त मूक बाधिर किशोरी के साथ इन आरोपियों द्वारा कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया गया था एवं पीड़िता की दोनों आँखों को गंभीर रूप से जख्मी कर दिया गया था।

पुलिस के अनुसार इस संबंध में पीड़िता के परिजन के लिखित आवेदन के आधार पर हरलाखी थाने में उपरोक्त तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। पुलिस के अनुसार जख्मी किशोरी का इलाज दरभंगा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में चल रहा है।

भाषा अनवर अमित

अमित

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers