मंदिर में चोरी करने के मामले में पुलिस ने तीन नाबालिगों को हिरासत में लिया, एक व्यक्ति गिरफ्तार | Police detain three minors in temple theft case, one person arrested

मंदिर में चोरी करने के मामले में पुलिस ने तीन नाबालिगों को हिरासत में लिया, एक व्यक्ति गिरफ्तार

मंदिर में चोरी करने के मामले में पुलिस ने तीन नाबालिगों को हिरासत में लिया, एक व्यक्ति गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : June 11, 2021/4:57 am IST

ठाणे (महाराष्ट्र), 11 जून (भाषा) महाराष्ट्र के ठाणे जिले के उल्हासनगर में पुलिस ने मंदिर से एक लाख रुपये से अधिक के गहने और भगवान की मूर्तियां चोरी करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया और तीन नाबालिगों को हिरासत में लिया है।

अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि विट्ठलवाड़ी क्षेत्र में जय अंबेमाता मंदिर में बुधवार रात चोरी की शिकायत मिलने के बाद बृहस्पतिवार को यह कार्रवाई की गई।

उल्हासनगर के पुलिस उपायुक्त प्रशांत मोहिते ने कहा, ‘‘ शिकायत के बाद, पुलिस ने जांच शुरू की। मंदिर या उसके आसपास के इलाके में कोई सीसीटीवी कैमरा नहीं लगा था। इसलिए, खुफिया जानकारी के आधार पर मामले में कबाड़ का काम करने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया और कचरा बीनने वाले तीन नाबालिगों को हिरासत में लिया गया है।’’

उन्होंने बताया कि नाबालिग मंदिर का दरवाजा खुला देख अंदर चले गए और वहां से 1.25 लाख रुपये का सामान चोरी किया। चोरी का सारा सामान उनके पास से बरामद हो गया है।

भाषा निहारिका शोभना

शोभना

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)