भोपाल हवाई अड्डे पर फोन कर दी विमान अपहरण की धमकी, पुलिस ने एक व्यक्ति को पकड़ा | Police nab man after he threatened to hijack plane at Bhopal airport

भोपाल हवाई अड्डे पर फोन कर दी विमान अपहरण की धमकी, पुलिस ने एक व्यक्ति को पकड़ा

भोपाल हवाई अड्डे पर फोन कर दी विमान अपहरण की धमकी, पुलिस ने एक व्यक्ति को पकड़ा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : June 9, 2021/6:07 am IST

भोपाल, नौ जून (भाषा) मध्य प्रदेश के भोपाल और इन्दौर के हवाई अड्डों से विमान का अपहरण कर पाकिस्तान ले जाने की फोन पर कथित धमकी देने वाले व्यक्ति को पुलिस ने मंगलवार की देर रात यहां से लगभग 100 किलोमीटर दूर शुजालपुर कस्बे से पकड़ा है।

पुलिस युवक से पूछताछ कर रही है। इस बीच दोनों हवाई अड्डों पर सुरक्षा व्यवस्था चौकस कर दी गई है।

भोपाल के गांधीनगर पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक अरुण शर्मा ने बुधवार को पीटीआई भाषा को बताया, ‘‘ भोपाल हवाई अड्डे पर फोन करके विमान को अगवा कर पाकिस्तान ले जाने की धमकी देने वाले 34 वर्षीय व्यक्ति को कल देर रात शुजालपुर से पकड़ा गया है। युवक से सघन पूछताछ की जा रही है।’’

उन्होंने बताया कि जांच में मिले तथ्यों के बाद युवक की गिरफ्तारी की जा सकती है।

उन्होंने बताया कि भोपाल के राजा भोज विमानतल पर मंगलवार को लगभग पांच बजे फोन कर भोपाल और इंदौर के हवाई अड्डे से विमान को अगवा कर पाकिस्तान ले जाने की धमकी दी गई थी। इसके बाद हवाई अड्डा प्रबंधन द्वारा मामले की शिकायत गांधी नगर पुलिस थाने में की गई।

भोपाल हवाई अड्डे की सुरक्षा से जुड़े एक अधिकारी ने बताया कि विमान अपहरण की धमकी का फोन आने के बाद हवाई अड्डे की सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है।

वहीं हवाई अड्डा प्रबंधन के एक अधिकारी ने बताया कि कल देर शाम को भोपाल से मुंबई जाने वाली उड़ान को सख्त जांच के बाद यहां से रवाना किया गया।

भाषा दिमो

मानसी

मानसी

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers