NCB से समन मिलने के बाद दीपिका पादुकोण के घर के बाहर तैनात किए गए पुलिसकर्मी, जानिए मामला | Policemen deployed outside Deepika Padukone's house

NCB से समन मिलने के बाद दीपिका पादुकोण के घर के बाहर तैनात किए गए पुलिसकर्मी, जानिए मामला

NCB से समन मिलने के बाद दीपिका पादुकोण के घर के बाहर तैनात किए गए पुलिसकर्मी, जानिए मामला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : September 24, 2020/12:56 pm IST

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण मादक पदार्थ नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) के समक्ष पेशी से पहले बृहस्पतिवार को गोवा से यहां आ सकती हैं, जिसके मद्देनजर उनके घर के बाहर पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया है। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। बॉलीवुड और मादक पदार्थों के बीच कथित संबंधों की जांच कर रहे एनसीबी ने पादुकोण को सम्मन भेज शुक्रवार को बयान दर्ज कराने के लिये कहा है।

Read More: बड़ी राहत: टोटल लॉकडाउन के बीच सुबह 8 से 10 बजे तक खुलेंगी ये दुकानें, आदेश जारी

अधिकारी ने बताया कि दादर थाने की एक टीम को ऐहतियाती तौर पर प्रभादेवी में ‘ब्योमोंडे टावर्स’ के बाहर तैनात किया गया है, जहां 34 वर्षीय पादुकोण का अपार्टमेंट है। अधिकारी ने कहा कि इससे पहले पादुकोण की प्रबंधक करिश्मा प्रकाश को भी पूछताछ के लिये सम्मन भेजा गया था, लेकिन उन्होंने स्वास्थ्य कारण का हवाला देते हुए पेशी के लिये समय मांगा है। वह शुक्रवार को पेश नहीं हो सकेंगी।

Read More: भरभरा कर गिरी निर्माणाधीन इमारत, मालिक सहित 4 लोगों की मौत

एनसीबी के सूत्रों ने कहा कि प्रकाश की वाट्सऐप चैट में वह बातचीत भी शामिल है, जिसमें उन्होंने ड्रग्स को लेकर ‘डी’ नामक किसी व्यक्ति से बातचीत की थी। केन्द्रीय एजेंसी पता लगा रही है कि वह व्यक्ति कौन था।

Read More: स्कूल शिक्षा मंत्री टेकाम ने अस्पताल में भर्ती कोरोना मरीजों से की बात, तबीयत और इलाज का जाना हाल