नाबलिग छात्रा के शव के पोस्टमार्टम में, बलात्कार होने का कोई ठोस सबूत नही मिला | Post mortem of Nablig schoolgirl's body found no concrete evidence of rape

नाबलिग छात्रा के शव के पोस्टमार्टम में, बलात्कार होने का कोई ठोस सबूत नही मिला

नाबलिग छात्रा के शव के पोस्टमार्टम में, बलात्कार होने का कोई ठोस सबूत नही मिला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : January 13, 2021/1:16 pm IST

अलीगढ़, 13 जनवरी (भाषा) रेलवे पटरी के निकट सोमवार को पायी गयी नाबलिग छात्रा के शव के पोस्टमार्टम में उसके साथ बलात्कार होने का कोई ठोस सबूत नही मिला है । एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने इसकी जानकारी दी ।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि छात्रा का पोस्टमार्टम डाक्टरों के एक दल ने किया और अभी इस समय कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी ।

नगर पुलिस अधीक्षक कुलदीप सिंह ने बताया कि रेलवे पटरी के पास छात्रा का शव बहुत बुरी हालत में था और पुलिस अब डीएनए परीक्षण करा कर यह जानकारी करने का प्रयास करेगी कि छात्रा को किस तरह चोट आयी है, जिससे उसकी मौत हुई थी ।

गौरतलब है कि गांधी पार्क के निकट रेलवे पटरी पर रविवार से लापता एक नाबलिग लड़की का शव सोमवार की शाम को बरामद हुआ था। इसकी कथित बलात्कार के बाद हत्या की गयी थी ।

पुलिस ने मंगलवार को बताया था कि घटना में शामिल तीन लोगों को पकड़ने के प्रयास किये जा रहे हैं ।

पुलिस के अनुसार हरदुआगंज पुलिस थाने के एक गांव में रहने वाली 15 से 16 वर्ष के बीच की एक छात्रा रविवार सुबह से अपने घर से लापता थी । लापता होने के कुछ समय बाद लड़की के परिजनों को पांच लाख रूपये की फिरौती के लिये फोन आया।

अपहरणकर्ताओं ने चेतावनी दी थी कि अगर फिरौती की रकम नही दी गयी तो वह छात्रा का आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर जारी कर देंगे ।

सोमवार को लड़की के परिजनों ने गांधी पार्क पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया और बताया कि फिरौती की रकम देने में वह असमर्थ है ।

भाषा सं जफर

रंजन

रंजन

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers