विधायक विजय मिश्रा के बेटे की संपत्ति कुर्क | Property of MLA Vijay Mishra's son attached

विधायक विजय मिश्रा के बेटे की संपत्ति कुर्क

विधायक विजय मिश्रा के बेटे की संपत्ति कुर्क

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : February 9, 2021/2:23 pm IST

भदोही, नौ फरवरी (भाषा) भदोही की ज्ञानपुर विधानसभा सीट से निषाद पार्टी के विधायक विजय मिश्रा के फरार बेटे विष्णु मिश्रा के खिलाफ अदालत के आदेश पर मंगलवार को कुर्की की कार्रवाई की गई।

पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने बताया कि विधायक विजय मिश्रा के रिश्तेदार कृष्ण मोहन तिवारी द्वारा पिछले साल चार अगस्त को संपत्ति हड़पने और फर्म पर कब्जे के आरोप में दर्ज कराये गए मुकदमे में मिश्रा के बेटे विष्णु मिश्रा का करीब तीन ट्रक सामान कौलापुर स्थित कब्ज़ा किये गये मकान से कुर्क कर लिया गया।

उन्होंने बताया इसके अलावा मिश्रा के प्रयागराज और दिल्ली में स्थित आवास से भी कुर्की की जाएगी।

सिंह ने बताया कि कृष्ण मोहन तिवारी द्वारा पिछले साल चार अगस्त को दर्ज कराये गए मुकदमे में निषाद पार्टी के ज्ञानपुर से विधायक विजय मिश्रा, उनकी पत्नी और बेटे विष्णु मिश्रा पर संपत्ति हड़पने और उनकी फर्म पर कब्ज़ा करने का आरोप लगाया गया है।

उन्होंने बताया कि इसी मामले में विजय मिश्रा को 14 अगस्त को मध्य प्रदेश से गिरफ्तार किया गया है और वह इस वक़्त आगरा जेल में बंद हैं जबकि उनकी पत्नी विधान परिषद् सदस्य राम लली मिश्रा को उच्च न्यायालय से ज़मानत मिली है। वहीं बेटा विष्णु मिश्रा अभी तक फरार है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि विष्णु मिश्रा के खिलाफ 30 अक्टूबर को लुक आउट नोटिस जारी किया जा चुका है।

पुलिस ने इस मामले में विष्णु मिश्रा के खिलाफ मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट आशुतोष की अदालत में कुर्की का आवेदन किया जिस पर सोमवार को अदालत ने संपत्ति कुर्क करने का आदेश दिया। भाषा सं सलीम धीरज

धीरज

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)