पुडुचेरी: योजनाओं को मंजूरी देने में बेदी की ओर से कथित देरी के खिलाफ मंत्री का धरना जारी | Puducherry: Minister's dharna continues against alleged delay by Bedi in approving schemes

पुडुचेरी: योजनाओं को मंजूरी देने में बेदी की ओर से कथित देरी के खिलाफ मंत्री का धरना जारी

पुडुचेरी: योजनाओं को मंजूरी देने में बेदी की ओर से कथित देरी के खिलाफ मंत्री का धरना जारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : January 14, 2021/11:18 am IST

पुडुचेरी, 14 जनवरी (भाषा) पुडुचेरी के मंत्री एम कंडासामी का उपराज्यपाल किरण बेदी के खिलाफ अनिश्चितकालीन धरना बृहस्पतिवार को लगातार पांचवे दिन भी जारी रहा। मंत्री का आरोप है कि बेदी 15 योजनाओं को अपनी मंजूरी देने में देरी कर रही हैं।

कल्याण मंत्री कंडासामी ने कहा विधानसभा के गलियारे में धरने पर बैठे हुए हैं। उनका कहना है कि जब तक बेदी हाल ही में पेश की गईं फाइलों को मंजूरी नहीं दे देतीं, तब तक वह अपना धरना खत्म नहीं करेंगे।

इसके अलावा कंडासामी ने बेदी से 10,000 और लोगों को वृद्धावस्था पेंशन देने, आदि द्रविडर परिवारों को दी जाने वाली आवासीय रियायत को चार लाख से बढ़ाकर पांच लाख रुपये करने तथा सरकार द्वारा संचालित एएफटी मिल, श्री भारती मिल और स्वदेशी कपास मिल को दोबारा खोलने का अनुरोध किया था।

उन्होंने राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री, गृह मंत्री और सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री को भी पत्र लिखकर अनुरोध किया था कि वे इस मामले में दखल देते हुए बेदी को योजनाओं को मंजूरी देने का निर्देश दें।

भाषा जोहेब माधव

माधव

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)