केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले की चेतावनी, अगर अनुराग कश्यप की गिरफ्तारी नहीं हुई तो उतरेंगे सड़कों पर | RPI (A) to perform if Anurag Kashyap not arrested in rape case Athawale

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले की चेतावनी, अगर अनुराग कश्यप की गिरफ्तारी नहीं हुई तो उतरेंगे सड़कों पर

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले की चेतावनी, अगर अनुराग कश्यप की गिरफ्तारी नहीं हुई तो उतरेंगे सड़कों पर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : September 28, 2020/2:32 pm IST

मुंबई: केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने सोमवार को कहा कि एक अभिनेत्री द्वारा लगाए गए दुष्कर्म के मामले में अगर पुलिस एक सप्ताह के भीतर फिल्मकार अनुराग कश्यप को गिरफ्तार नहीं करती है तो उनकी पार्टी आरपीआई (ए) प्रदर्शन करेगी। आठवले ने अदाकारा के साथ यहां संयुक्त पुलिस आयुक्त (कानून-व्यवस्था) विश्वास नांगरे से मुलाकात की। आठवले ने संवाददाताओं से कहा कि वह अदाकारा को सुरक्षा मुहैया कराने के लिए महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख को पत्र लिखेंगे।

ReadMore: कृषि कानून पर प्रियंका गांधी ने कहा- किसान विरोधी बिलों के खिलाफ संघर्ष ही है भगत सिंह को सच्ची श्रद्धांजलि

सामाजिक न्याय और अधिकारिता राज्य मंत्री आठवले ने कहा कि अगर पीड़िता के साथ कुछ भी गलत हुआ तो इसके लिए मुंबई पुलिस जिम्मेदार होगी । राज्यसभा सदस्य ने कहा कि वह मुद्दे पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को भी एक पत्र लिखेंगे । साथ ही कहा कि उनकी पार्टी अदाकारा को सुरक्षा मुहैया कराएगी ।

Read More: अंबिकापुर में कल से शाम 7 बजे तक खुलेंगी दुकानें, बैठक के बाद जिला प्रशासन और व्यापारी संघ ने किया फैसला

आठवले ने कहा, ‘‘मैंने देखा है कि महिलाओं के खिलाफ अत्याचार के मामले में पुलिस तुरंत कदम उठाती है और आरोपियों को गिरफ्तार करती है लेकिन कश्यप को अब तक नहीं पकड़ा गया है । ’’उन्होंने कहा, ‘‘मेरी पार्टी अदाकारा को सुरक्षा देगी। अगर सात दिन में कश्यप को गिरफ्तार नहीं किया गया तो आरपीआई (ए) प्रदर्शन करेगी । ’’ पिछले सप्ताह कश्यप के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया गया था। फिल्मकार ने अपने खिलाफ लगे आरोपों से इनकार किया है ।

Read More: उपचुनाव की घोषणा से पहले बदले गए जिले के सभी थाना प्रभारी, 10 पुलिसकर्मियों के तबादला आदेश जारी…देखिए सूची

 
Flowers