बढ़ती महंगाई के खिलाफ पेट्रोल पंपों पर प्रदर्शन करेगी राजस्थान कांग्रेस | Rajasthan Congress to protest at petrol pumps against rising inflation

बढ़ती महंगाई के खिलाफ पेट्रोल पंपों पर प्रदर्शन करेगी राजस्थान कांग्रेस

बढ़ती महंगाई के खिलाफ पेट्रोल पंपों पर प्रदर्शन करेगी राजस्थान कांग्रेस

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : June 8, 2021/1:38 pm IST

जयपुर, आठ जून (भाषा) कांग्रेस की राजस्थान इकाई ने मंगलवार को कहा कि देश में बढ़ती महंगाई के खिलाफ पार्टी कार्यकर्ता 11 जून को राज्य के पेट्रोल पंपों पर प्रदर्शन करेंगे।

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने यहां संवाददाताओं से बातचीत में आरोप लगाया कि केन्द्र सरकार की गलत नीतियों के कारण पूरे देश में मंहगाई बेलगाम हो गई है तथा पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस सहित सभी आवश्यक वस्तुओं के दामों में बेतहाशा वृद्धि हो रही है।

उन्होंने कहा कि बढ़ती महंगाई के खिलाफ 11 जून को अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के निर्देशानुसार राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी राज्य के सभी जिलों में पेट्रोल पम्पों के सामने विरोध प्रदर्शन करेगी।

डोटासरा ने कोरोना बचाव टीकाकरण को लेकर भी केंद्र सरकार पर निशाना साधा और दावा किया कि नरेंद्र मोदी सरकार देश के लिए टीकाकरण नीति बनाने में विफल रही। उन्होंने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री मोदी या तो देश में कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर की भयावहता को समझ नहीं सके या उन्होंने जानबूझकर इस खतरे को नजरअंदाज कर दिया।

भाषा पृथ्वी कुंज वैभव

वैभव

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)