रासी वान डर डुसेन का इस साल आईपीएल में खेलना संदिग्ध | Rasi van der Dussen suspected of playing in IPL this year

रासी वान डर डुसेन का इस साल आईपीएल में खेलना संदिग्ध

रासी वान डर डुसेन का इस साल आईपीएल में खेलना संदिग्ध

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : May 2, 2021/1:06 pm IST

नयी दिल्ली, दो मई (भाषा) दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज रासी वान डर डुसेन के इस साल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की अपनी टीम राजस्थान रॉयल्स से जुड़ने की संभावना नहीं है क्योंकि उन्हें अभी तक अपने देश के क्रिकेट बोर्ड से अनापत्ति प्रमाणपत्र (एनओसी) नहीं मिला है।

ईएसपीएनक्रिकइन्फो की रिपोर्ट के अनुसार इस 32 वर्षीय खिलाड़ी को अज्ञात चोट के कारण एनओसी नहीं मिली है। वान डर डुसेन को इंग्लैंड के आलराउंडर बेन स्टोक्स की जगह टीम में लिया था। स्टोक्स चोटिल होने के कारण स्वदेश लौट गये हैं।

रिपोर्ट में हालांकि कहा गया है कि वान डर डुसेन को भारत दौरे के लिये वीजा नहीं मिला है जो अभी कोविड-19 की दूसरी लहर से जूझ रहा है।

दिलचस्प बात यह है कि वान डर डुसेन पिछले महीने पाकिस्तान के खिलाफ तीसरे वनडे से पहले चोटिल होने के बाद अब पूरी तरह से फिट हो गये थे। उन्होंने 16 अप्रैल को पाकिस्तान के खिलाफ चौथे और अंतिम टी20 अंतरराष्ट्रीय में 36 गेंदों पर 52 रन बनाये थे।

इस बीच रॉयल्स ने इंग्लैंड के बल्लेबाज लियाम लिविंगस्टोन के स्थान पर दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज गेराल्ड कोएट्जी को अपनी टीम में शामिल किया है। लिविंगस्टोन बायो बबल संबंधी दिक्कतों के कारण हट गये थे।

भाषा पंत आनन्द

आनन्द

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers