औरंगाबाद का नाम बदलने से महाराष्ट्र में गिर सकती है उद्धव ठाकरे सरकार, रमदाव अठावले ने कही ये बड़ी बात | Renaming of Aurangabad could fall to Maharashtra government: Athawale

औरंगाबाद का नाम बदलने से महाराष्ट्र में गिर सकती है उद्धव ठाकरे सरकार, रमदाव अठावले ने कही ये बड़ी बात

औरंगाबाद का नाम बदलने से महाराष्ट्र में गिर सकती है उद्धव ठाकरे सरकार, रमदाव अठावले ने कही ये बड़ी बात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : January 3, 2021/5:19 pm IST

पालघर: केंद्रीय मंत्री और आरपीआई (ए) नेता रामदास आठवले ने रविवार को कहा कि औरंगाबाद का नाम बदलने पर महाराष्ट्र सरकार गिर सकती है। इसके साथ ही उन्होंने सत्तारूढ़ गठबंधन से कहा कि वह इस मुद्दे पर किसी विवाद में नहीं उलझे।

Read More: पत्नी ने पति को होटल के कमरे में दो युवतियों के साथ संदिग्ध अवस्था में पकड़ा, फिर जमकर हुई धुनाई

आठवले ने एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए विश्वास व्यक्त किया कि जल्द ही राज्य में भाजपा-आरपीआई की सरकार सत्ता में होगी और यह गठबंधन 2022 में होने वाला बृहन्मुंबई महानगर पालिका (बीएमसी) चुनाव भी जीतेगा।

Read More: बिलासा बाई केंवटीन के नाम से जाना जाएगा बिलासपुर एयरपोर्ट, सीएम बघेल का ऐलान

केंद्रीय सामाजिक न्याय राज्य मंत्री ने ‘भविष्यवाणी’ की कि मुंबई के महापौर भाजपा से होंगे और उप महापौर उनकी पार्टी आरपीआई (ए) से होंगे। आठवले ने केंद्र के नए कृषि कानूनों का भी समर्थन किया और कहा कि वे किसानों के लिए फायदेमंद होंगे तथा प्रदर्शनकारी उन्हें निरस्त कराने में सफल नहीं होंगे।

Read More: स्वास्थ्य विभाग ने जारी किया मेडिकल बुलेटिन, छत्तीसगढ़ में आज 14 कोरोना मरीजों की मौत, 714 नए संक्रमितों की पुष्टि