निर्वाचन अधिकारी शुक्रवार को आएंगे पश्चिम बंगाल, अधिकारियों से करेंगे मुलाकात | Returning officials to meet West Bengal officials on Friday

निर्वाचन अधिकारी शुक्रवार को आएंगे पश्चिम बंगाल, अधिकारियों से करेंगे मुलाकात

निर्वाचन अधिकारी शुक्रवार को आएंगे पश्चिम बंगाल, अधिकारियों से करेंगे मुलाकात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : February 22, 2021/12:41 pm IST

कोलकाता, 22 फरवरी (भाषा) पश्चिम बंगाल के प्रभारी उप चुनाव आयुक्त सुदीप जैन आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों का जायजा लेने के लिए शुक्रवार को राज्य का दौरा करेंगे। अधिकारियों ने इस बारे में बताया।

उन्होंने बताया कि अपने दौरे के दौरान जैन जिलाधिकारियों, पुलिस अधीक्षकों और राज्य के अन्य वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठकें करेंगे।

एक निर्वाचन अधिकारी ने सोमवार को पीटीआई-भाषा को बताया, ‘‘जैन विधानसभा चुनाव की समग्र तैयारियों का जायजा लेने के लिए इस शुक्रवार को आएंगे। वह राज्य में कानून-व्यवस्था की स्थिति की भी समीक्षा करेंगे। जिला प्रशासन से चुनाव के लिए अपनी तैयारियों पर बिंदुवार प्रस्तुति तैयार करने को कहा गया है।’’

अधिकारी ने कहा कि जैन पश्चिम बंगाल की यात्रा के दौरान विभिन्न विभागों में स्थानांतरित किए गए, खासकर प्रशासन और पुलिस के अधिकारियों से मुलाकात कर सकते हैं।

उन्होंने बताया कि जैन द्वारा विभिन्न जिलों में केंद्रीय बलों की तैनाती पर एक रिपोर्ट भी मांगे जाने की संभावना है।

जैन का दौरा कितने दिनों का होगा इस बारे में पता नहीं चल पाया है। अपने दौरे के बाद जैन चुनाव आयोग को एक रिपोर्ट सौंपेंगे।

पश्चिम बंगाल में 294 सदस्यीय विधानसभा का चुनाव अप्रैल-मई में होने की संभावना है।

भाषा आशीष नरेश

नरेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers