पुडुचेरी में सत्तारूढ़ गठबंधन का उपराज्यपाल बेदी को हटाने की मांग संबंधी प्रदर्शन दूसरे दिन भी जारी | Ruling coalition in Puducherry continues its demand for removal of Lieutenant Governor Bedi for second day

पुडुचेरी में सत्तारूढ़ गठबंधन का उपराज्यपाल बेदी को हटाने की मांग संबंधी प्रदर्शन दूसरे दिन भी जारी

पुडुचेरी में सत्तारूढ़ गठबंधन का उपराज्यपाल बेदी को हटाने की मांग संबंधी प्रदर्शन दूसरे दिन भी जारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : January 9, 2021/11:48 am IST

पुडुचेरी, नौ जनवरी (भाषा) पुडुचेरी में सत्तारूढ़ कांग्रेस नीत धर्मनिरपेक्ष लोकतांत्रिक गठबंधन (एसडीए) का उपराज्यपाल किरण बेदी पर निर्वाचित सरकार की विकास योजनाओं तथा कल्याणकारी कदमों को बाधित करने और उन्हें पद से हटाने की मांग वाला प्रदर्शन शनिवार को दूसरे दिन भी जारी रहा।

मुख्यमंत्री वी नारायणसामी, पीसी अध्यक्ष ए वी सुब्रमण्यम,मंत्री, कांग्रेस विधायक, कार्यकर्ता भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी, माक्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी की विभिन्न इकाइयों तथा वीसीके ने प्रदर्शन में हिस्सा लिया।

वीसीके नेता थोल तिरुमवालवन और भाकपा के तमिलनाडु इकाई के सचिव मुथारसन ने धरने पर बैठे लोगों को संबोधित किया और ‘‘ उप राज्यपाल की अलोकतांत्रिक कार्यशैली’’ की आलोचना की।

मुख्यमंत्री वी. नारायणसामी ने आरोप लगाया था कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और बेदी ने ”पुडुचेरी को तमिलनाडु में मिलाकर इसका अलग दर्जा खत्म करने का षड़यंत्र रचा है।”

उन्होंने प्रधानमंत्री और बेदी पर पुडुचेरी की जनता को उनके अधिकारों से वंचित करने के लिये प्रयासरत होने का भी आरोप लगाया।

भाषा शोभना माधव

माधव

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)