हरदोई में साधू उनकी पत्नी और बेटे की ईंट से कुचल कर हत्या | Sadhu in Hardoi crushed by brick of his wife and son

हरदोई में साधू उनकी पत्नी और बेटे की ईंट से कुचल कर हत्या

हरदोई में साधू उनकी पत्नी और बेटे की ईंट से कुचल कर हत्या

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : September 1, 2020/10:26 am IST

हरदोई (उप्र), एक सितंबर (भाषा) उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले के टडियावा थाना क्षेत्र में गांव के बाहर बने आश्रम में सोमवार रात एक साधू उनकी पत्नी और बेटे की ईटों से कुचल कर निर्मम हत्या कर दी गई । पुलिस ने इसकी जानकारी दी ।

इस वारदात की सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक अमित कुमार मौके पर पहुंचे और बारीकी से जानकारी करने के बाद जांच के आदेश दिए हैं ।

बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती ने साधु और उनके परिवार की हत्या पर दुख व्यक्त करते हुये इसे चिंताजनक बताया है ।

पुलिस ने बताया कि टडियावा थाना क्षेत्र के कुंआ मऊ निवासी हीरा दास (55) करीब 20 वर्षों से गांव के बाहर अपनी पैतृक जमीन के पास खाली पड़ी जमीन पर आश्रम बनाकर रह रहे थे जहां पर उनकी पत्नी मीरा दास (48) व उनका बेटा नेतराम( 20)भी रह रहा था। सोमवार की रात अज्ञात हमलावरों ने तीनों कि सिर व चेहरे ईटों से कुचल कर निर्मम हत्या कर दी ।

उन्होंने बताया कि हत्या की वारदात सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक अमित कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे । पुलिस ने बताया कि हत्या की वजह अभी साफ नहीं हो सकी है ।

दूसरी ओर पुलिस अधीक्षक के मुताबिक संपत्ति को लेकर अन्य कई बिंदुओं पर जांच की जा रही है।

उन्होंने बताया कि जांच टीम गठित कर दी गई है जल्द ही हत्या आरोपियों का पता लगाया जाएगा, हत्यारों तक पहुंचने के लिए पुलिस ने घटनास्थल को चारों ओर से घेर दिया है और फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया है जहां से उंगलियों के निशान लिये गये हैं ।

बहुजन समाज पार्टी अध्यक्ष मायावती ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा, ”उप्र के हरदोई जिले के आश्रम में तीन लोगों की सोते समय ईंट पत्थर से कूचकर हत्या अति-दुःखद घटना है और ऐसी बढ़ती आपराधिक घटनायें अति-चिन्ताजनक है, घटना से पूरे इलाके में भय व सनसनी का माहौल व्याप्त है । सरकार इस ओर ध्यान दे तो बेहतर होगा।”

भाषा सं जफर

रंजन

रंजन