इस प्लेटफॉर्म पर देखी जा सकेगी सलमान खान की फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’, जानिए कब होगी रिलीज | Salman Khan's 'Radhe: Your Most Wanted Brother' to be seen on the gplex

इस प्लेटफॉर्म पर देखी जा सकेगी सलमान खान की फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’, जानिए कब होगी रिलीज

इस प्लेटफॉर्म पर देखी जा सकेगी सलमान खान की फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’, जानिए कब होगी रिलीज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : April 27, 2021/11:04 am IST

मुंबई, 27 अप्रैल (भाषा) सलमान खान अभिनीत फिल्म ‘राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई’ को जीप्लेक्स पर देखने के लिए हर बार 249 रुपये का भुगतान करना होगा। फिल्म के निर्माताओं ने एक विज्ञप्ति में बताया कि प्रभुदेवा निर्देशित फिल्म पहली बड़े बजट इस फिल्म को 13 मई को हर मंच पर प्रदर्शित किया जायेगा।

read more:आपदा को अवसर बनाने वाले एंबुलेंस संचालकों की जांच श…

विज्ञप्ति में कहा गया है कि यह पहली बार होगा जब कोई बड़ी फिल्म ‘पे-पर-व्यू’ फॉरमैट पर दिखायी जायेगी, जिसमें प्रत्येक बार फिल्म देखने के लिए एक निश्चित रकम का भुगतान करना होता है।सरकार द्वारा जारी कोविड-19 के दिशा निर्देशों का पालन करते हुए फिल्म को 40 से अधिक देशों के सिनेमाघरों में रिलीज किया जायेगा।

read more:रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने राज्यपाल अनुसुइया उइके स…

साथ ही इसे जी के पे-पर-व्यू की सेवा के साथ जीप्लेक्स और जी5 पर दिखाया जायेगा तथा इसे डीटीएच सेवाओं डिश, डी2एच, टाटा स्काई और एयरटेल पर भी रिलीज किया जायेगा।एक्शन-ड्रामा फिल्म को जीप्लेक्स पर 249 रुपये में देखा जा सकेगा।‘राधे’ में दिशा पटानी, रणदीप हुडा और जैकी श्राफ भी अहम भूमिकाओं में हैं।