सलमान खान की फिल्म ‘राधे’ ओटीटी सहित कई फॉर्मेट में मई में रिलीज होगी | Salman Khan's 'Radhe' will release in May in several formats including OTT

सलमान खान की फिल्म ‘राधे’ ओटीटी सहित कई फॉर्मेट में मई में रिलीज होगी

सलमान खान की फिल्म ‘राधे’ ओटीटी सहित कई फॉर्मेट में मई में रिलीज होगी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : April 21, 2021/10:41 am IST

मुंबई, 21 अप्रैल (भाषा) बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की आगामी फिल्म “राधे : यॉर मोस्ट वांटेड भाई” 13 मई को रिलीज होने वाली है और साथ ही यह कई और मंचों पर भी देखी जा सकेगी।

सलमान खान फिल्म्स और जी स्टूडियो द्वारा जारी एक बयान के मुताबिक फिल्म को ‘‘कोविड प्रोटोकॉल का ध्यान रखते हुए सभी राज्यों के चालू सिनेमाघरों में” रिलीज किया जाएगा।

सलमान खान फिल्म्स के आधिकारिक हैंडल से ट्वीट किया गया, “ईद का सबसे बढ़िया जश्न। राधे: यॉर मोस्ट वांटेड भाई’ को दुनिया भर में कई मंचों पर एक साथ रिलीज किया जा रहा है।”

इसके अलावा यह फिल्म जी5 के जीप्लेक्स पर भी दे्खी जा सकेगी और डीटीएच ऑपरेटरों- डिश टीवी, डी2एच, टाटा स्काई और एयरटेल डिजिटल टीवी पर भी रिलीज की जाएगी।

‘राधे’ को सरकार द्वारा जारी कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए दुनिया भर के थियेटरों में रिलीज किया जाएगा।

जी स्टूडियोज के सीबीओ, शरीक पटेल ने कहा कि कोरोना वायरस वैश्विक महामारी के चलते टीम को अपनी वितरण रणनीति में ऐसे समय में “नव परिवर्तन” करना पड़ा जब कई राज्यों ने या तो सिनेमाघरों को पूरी तरह बंद कर दिया है या लोगों की संख्या को सीमित कर दिया है।

भाषा

नेहा माधव

माधव

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)