टीचर की अश्लील वीडियो बनाकर मांगा 1 लाख, डिमांड पूरा नहीं हुआ तो कर दिया सोशल मीडिया में वायरल | School Teacher nude video viral on social media, police thre man arrested

टीचर की अश्लील वीडियो बनाकर मांगा 1 लाख, डिमांड पूरा नहीं हुआ तो कर दिया सोशल मीडिया में वायरल

टीचर की अश्लील वीडियो बनाकर मांगा 1 लाख, डिमांड पूरा नहीं हुआ तो कर दिया सोशल मीडिया में वायरल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : November 9, 2019/11:43 am IST

धमतरी। जिले के मगरलोड इलाके की एक टीचर की अश्लील वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया में वायरल करने का मामला सामने आया है। इसकी शिकायत पर पुलिस ने तीन युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। दोनों आरोपी फरार हो गए थे जिसे मगरलोड पुलिस गिरफ्तार किया है।

Read More News:Ayodhya Verdict: राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले को लेकर एक्टर …

दरअसल मगरलोड इलाके के मडेली गांव के रहने वाले लोकेश ध्रुव और टीलेश्वर कमार ने इलाके की एक आदिवासी महिला शिक्षिका की अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल कर रहे थे। उस वीडियो को किसी को नहीं दिखाने की एवज में महिला शिक्षिका से एक लाख रुपये की डिमांड कर रहे थे। वहीं, शिक्षिका द्वारा लोक लाज की डर से दोनों आरोपी युवको को अब तक 10 हजार रुपए देने की बात भी सामने आ रही है।

Read More News:Ayodhya Verdict: विवाद की शुरुआत 1949, ऐतिहासिक फैसला 2019, जानिए क…

लेकिन डिमांड पूरा नहीं होने पर आरोपी युवकों ने अश्लील वीडियो को सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। जिसकी जानकारी होने के बाद शिक्षिका तुरंत मगरलोड थाना पहुंच कर दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। बहरहाल पुलिस दोनों आरोपी के खिलाफ धारा 384,385 प्च्ब् 509 (ख) तहत मामला दर्जकर लिया है। वही आरोपियों की गिरफ्तारी अब तक नही हो पाई है।