छेड़खानी का विरोध करने पर 12 वीं की छात्रा की गोली मारकर हत्‍या, घर में घुसकर दिया वारदात को अंजाम | Schoolgirl murdered for resisting molestation

छेड़खानी का विरोध करने पर 12 वीं की छात्रा की गोली मारकर हत्‍या, घर में घुसकर दिया वारदात को अंजाम

छेड़खानी का विरोध करने पर 12 वीं की छात्रा की गोली मारकर हत्‍या, घर में घुसकर दिया वारदात को अंजाम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : October 24, 2020/9:03 am IST

फिरोजाबाद (उप्र), 24 अक्टूबर (भाषा) । फिरोजाबाद के थाना रसूलपुर क्षेत्र में शुक्रवार देर रात छेड़खानी का विरोध करने पर एक छात्रा की गोली मारकर हत्‍या कर दी गई। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर दो आरोपियों को हिरासत में लिया है।

ये भी पढ़ें- नारायणपुर मुठभेड़ में 4 से 5 नक्सलियों के मारे जाने की खबर, 2 जवानो…

पुलिस ने बताया कि रसूलपुर थाना क्षेत्र में रहने वाली कक्षा 12वीं की एक छात्रा की घर में घुसकर गोली मारकर हत्‍या कर दी गयी क्‍योंकि उसने स्‍कूल से आते वक्‍त छींटाकशी कर रहे लड़कों का विरोध किया था।

इस बारे में वरिष्‍ठ पुलिस अधीक्षक सचिंद्र पटेल ने बताया कि रसूलपुर थाना क्षेत्र में रहने वाली 16 वर्षीया छात्रा शुक्रवार को दोपहर अपने स्‍कूल से लौट रही थी तो तीन युवकों ने उस पर छींटाकशी की।

उन्होंने कहा कि लड़की ने छेड़खानी का विरोध करते हुए लड़कों को भला-बुरा कहा और अपने घर आ गई। शुक्रवार की रात वही तीनों लड़के पीड़िता के घर आ गये और उसकी पिटाई शुरू कर दी।

ये भी पढ़ें- तिरंगा हाथ में लेने वाला ही कश्मीर में रहने का अधिकारी, बाकी सब पाक…

पटेल ने बताया कि पिता व परिवार के अन्य लोगों ने विरोध किया तो उन्होंने गोलियां चलाकर लड़की की हत्‍या कर दी और मौके से फरार हो गए। परिजनों ने रात में ही पुलिस को सूचना दी। इस संबंध में लड़की के परिजनों की तहरीर पर तीन युवकों मनीष यादव, सोपाली यादव व गौरव चक के खिलाफ छेड़खानी व हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है।

पटेल ने कहा कि फिलहाल पुलिस ने पूछताछ के लिए दो आरोपियों को हिरासत में लिया है। घटना की सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है।