उत्तर प्रदेश में खड़ी बस से टकराई दूसरी बस, 36 यात्री घायल | Second bus collides with parked bus in Uttar Pradesh, injuring 36 passengers

उत्तर प्रदेश में खड़ी बस से टकराई दूसरी बस, 36 यात्री घायल

उत्तर प्रदेश में खड़ी बस से टकराई दूसरी बस, 36 यात्री घायल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : January 20, 2021/2:17 pm IST

ललितपुर (उप्र), 20 जनवरी (भाषा) उत्तर प्रदेश के ललितपुर शहर में बुधवार को एक खड़ी यात्री बस से दूसरी यात्री बस के पीछे से जा टकराने की घटना में दोनों बसों के कम से कम 36 यात्री घायल हो गए, जिनमें से 10 की हालत नाजुक है । पुलिस ने इसकी जानकारी दी ।

ललितपुर के अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) गिरिजेश कुमार ने बताया कि यह हादसा बुधवार करीब साढ़े पांच बजे सुबह नेहरू महाविद्यालय के नजदीक राष्ट्रीय राजमार्ग-44 पर हुआ है।

उन्होंने बताया कि इंदौर से सवारी भरकर आयी निजी बस को उसके चालक ने नेहरू महाविद्यालय के नजदीक राष्ट्रीय राजमार्ग में किनारे खड़ी कर दिया था, तभी सागर से झांसी जा रही एक अन्य निजी बस ने उसमें पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। उन्होंने बताया कि टक्कर के बाद खड़ी बस महाविद्यालय की दीवार तोड़ कर मैदान में पहुंच गई।

अधिकारी ने बताया कि इस हादसे में दोनों बसों के कम से कम 36 यात्री घायल हुए हैं, जिनका सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

कुमार ने कहा कि संभवतः हादसा घने कोहरे की वजह से हुआ है और दुर्घटनाग्रस्त दोनों बसों को कब्जे में लेकर पुलिस हादसे की जांच कर रही है।

जिला अस्पताल में आपातकालीन चिकित्सासेवा अधिकारी (ईएमओ) डॉ. एल.बी. गुप्ता ने बताया कि यहां 36 से ज्यादा घायल यात्रियों को इलाज के लिए लाया गया है, जिनमें 10 यात्रियों की हालत नाजुक है।

भाषा सं सलीम रंजन

रंजन

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)