हनीट्रैप में फंसा कर वसूली करने वाले गिरोह का भंडाफोड़, 7 गिरफ्तार | Seven arrested for vandalism of gang who were trapped in honeytrap

हनीट्रैप में फंसा कर वसूली करने वाले गिरोह का भंडाफोड़, 7 गिरफ्तार

हनीट्रैप में फंसा कर वसूली करने वाले गिरोह का भंडाफोड़, 7 गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : January 15, 2021/10:37 am IST

नोएडा, 15 जनवरी (भाषा) उत्तर प्रदेश के नोएडा के थाना फेस -2 पुलिस ने हनीट्रैप में फंसा कर लोगों से अवैध वसूली करने वाले एक गिरोह का भांडाफोड़ करते हुये इसके सात सदस्यों को आज गिरफ्तार किया है, इनमें दो महिलाएं शामिल हैं। पुलिस ने इसकी जानकारी दी ।

पढ़ें- बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी की तेजी से बढ़ रही फैंन फॉलोइंग, इंस्टाग्राम पर 30 लाख फॉलोअर्स

पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) हरीश चंदर ने बताया कि 14 जनवरी को मोहम्मद तौसीफ नामक व्यक्ति ने फेस-2 थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसके भाई नसरत के फोन पर 13 जनवरी को किसी ने फोन कर उसे एफएनजी रोड पर बुलाया।

पढ़ें-आर्मीचीफ बोले- गलवान में शहीद बलवानों का बलिदान व्य…

उन्होंने बताया कि पीड़ित ने बताया कि 13 जनवरी की रात को उसके फोन पर फोन आया कि नसरत को मुरादनगर में कुछ लोगों ने बंधक बना रखा है और उसके साथ मारपीट कर रहे हैं, तथा किसी महिला के साथ बलात्कार करने के मामले में वीडियो बनाकर 2 लाख रुपये की मांग कर रहे हैं। अधिकारी ने बताया कि सूचना के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी।

पढ़ें- प्रदेश में फैल रहे बर्ड फ्लू पर हाईकोर्ट में हुई सु…

डीसीपी ने बताया कि पुलिस ने मुरादनगर पहुंच कर बंधक नसरत को मुक्त कराया, तथा उसे बंधक बनाने वाले मतीन, वकील, राशिद, इमरान, अशरफ , तथा दो महिलाएं रोशन एवं शबनम को गिरफ्तार कर लिया ।

पढ़ें- चाय बेचकर देश बेचने का काम कर रहे PM मोदी, उन्हें किसान और जवान से मतलब नहीं, वापस लें तीनों काला…

अधिकारी ने बताया कि इनके पास से पीड़ित की इनोवा कार, मोबाइल फोन, घटना में इस्तेमाल किये गये तीन मोबाइल फोन के अलावा पीड़ित से बदमाशों द्वारा लिया गया 20,000 रुपए बरामद किये गये हैं । उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि यह गिरोह लोगों को हनी ट्रैप के जाल में फंसाता हैं, तथा उनसे मोटी रकम वसूलता हैं।