उप्र के पूर्व राज्यपाल वोरा के निधन पर मुख्यमंत्री समेत कई नेताओं ने जताया शोक | Several leaders including Chief Minister condole the passing away of former Uttar Pradesh Governor Vora

उप्र के पूर्व राज्यपाल वोरा के निधन पर मुख्यमंत्री समेत कई नेताओं ने जताया शोक

उप्र के पूर्व राज्यपाल वोरा के निधन पर मुख्यमंत्री समेत कई नेताओं ने जताया शोक

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : December 21, 2020/1:46 pm IST

लखनऊ, 21 दिसंबर (भाषा) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश के पूर्व राज्यपाल मोतीलाल वोरा के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है।

एक सरकारी बयान के मुताबिक, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

वहीं, बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती ने भी मोतीलाल वोरा के निधन पर शोक व्यक्त किया है।

उन्होंने ट्वीट कर कहा, ”उत्तर प्रदेश के पूर्व राज्यपाल व मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री रहे वरिष्ठ कांग्रेसी नेता श्री मोतीलाल वोरा के निधन की खबर अति दुःखद है। उनके परिवार के प्रति गहरी संवेदना।”

उप्र कांग्रेस द्वारा जारी एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता, मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं उप्र के पूर्व राज्यपाल, अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के लम्बे समय तक कोषाध्यक्ष रहे मोतीलाल वोरा के आकस्मिक निधन की जानकारी मिलने पर उत्तर प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में शोक की लहर दौड़ गयी और पार्टी मुख्यालय का ध्वज झुका दिया गया।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू, राष्ट्रीय सचिव धीरज गुर्जर, सचिन नाईक एवं बाजीराव खाड़े सहित वरिष्ठ नेताओं ने वोरा के निधन पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए दिवंगत आत्मा की शांति एवं शोक संतप्त परिजनों को इस दुःख को सहन करने की शक्ति प्रदान करने के लिए ईश्वर से प्रार्थना की।

भाषा जफर शफीक

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers