सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, टीवी और फिल्मों में काम करने वाला एक्टर गिरफ्तार, तीन एक्ट्रेस भी मिली संदिग्ध अवस्था में | Sex racket busted, three women rescued

सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, टीवी और फिल्मों में काम करने वाला एक्टर गिरफ्तार, तीन एक्ट्रेस भी मिली संदिग्ध अवस्था में

सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, टीवी और फिल्मों में काम करने वाला एक्टर गिरफ्तार, तीन एक्ट्रेस भी मिली संदिग्ध अवस्था में

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : October 24, 2020/1:37 pm IST

मुंबई: मुंबई अपराध शाखा ने एक देह व्यापार रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए कुछ समय के लिए फिल्म अभिनेता के तौर पर काम कर चुके एक व्यक्ति को गिरफ्तार करने के साथ ही टेलीविजन धारावाहिकों में भूमिका निभा चुकी तीन महिलाओं को छुड़ाया है। यह जानकारी एक अधिकारी ने शनिवार को दी।

Read More: पटाखा फैक्ट्री में हुआ सिलसिलेवार धमाका, 7 लोगों की मौत, मृतकों में 5 महिलाएं भी शामिल

अधिकारी ने बताया कि इस गुप्त सूचना के आधार पर कार्य करते हुए कि रैकेट में अभिनय के क्षेत्र में संघर्षरत एवं बेली डांसर शामिल हैं, अपराध शाखा की इकाई 12 ने एक व्यक्ति को ग्राहक बनाकर भेजा और 10.50 लाख रुपये में एक सौदा किया। उन्होंने बताया कि बाद में वरिष्ठ निरीक्षक महेश तावडे के नेतृत्व में एक टीम ने शुक्रवार को गोरेगांव स्थित एक पांच सितारा होटल पर छापा मारा और ये गिरफ्तारियां की।

Read More: हेलमेट नहीं लगाने पर पुलिस ने रोका, तो बौखलाई महिला ने बीच सड़क पर कर दी बेरहमी से पिटाई

उन्होंने बताया कि भारतीय दंड संहिता और अनैतिक तस्करी रोकथाम अधिनियम के तहत एक मामला दर्ज किया और वनराई पुलिस थाने की ओर से आगे की जांच की जा रही है।

Read More: दिवाली में अपने घर जाने की सोच रहे लोगों की बढ़ सकती है मुश्किलें, रेलवे ने 13 ट्रेनें को किया निरस्त, 10 गाड़ियां आधी दूरी तक