करारी हार के बाद बदले 'शत्रु' के सुर, मोदी शाह को दी जीत की बधाई, रविशंकर प्रसाद को बताया पारिवारिक मित्र

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 25 May 2019 10:47 PM, Updated On 25 May 2019 10:39 PM

पटना: लोकसभा चुनाव 2019 में अपने गढ़ से मिली हार के बाद शत्रुघ्न सिन्हा के सुर बदले हुए नजर आ रहे हैं। भाजपा से बागी होकर हाल ही में कांग्रेस में शामिल हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी और अमित शाह को जीत की बधाई दी है। इस दौरान शत्रुघ्न सिन्हा दोनों नेताओं की तारीफों के पुल बांधते नजर आए। बता दें कि शत्रु इस बार कांग्रेस की टिकट से पटना साहिब सीट से चुनाव लड़े थे, लेकिन उन्हें भाजपा प्रत्याशी रविशंकर प्रसाद हाथों करारी हार का सामना करना पड़ा।

गौरतलब है कि भाजपा से लंबी नाराजगी के बाद शत्रुघ्न सिन्हा ने कांग्रेस का हाथ थाम लिया था। वे चुनाव के दौरान मोदी-शाह के प्रखर आलोचक बनकर उभरे थे। शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर बधाई देते हुए लिखा है कि आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मास्टर रणनीतिकार अमित शाह और विशेष रूप से हमारे पारिवारिक मित्र रविशंकर प्रसाद को भारी जीत की बधाई। यह उस पार्टी में जश्न का वक्त है, जो हाल तक मेरी भी थी। मैं सभी को तहे दिल से सलाम करता हूं।

Read More: 3 राज्यों में सरकार बनाने वाली पार्टी 3 सीट पर परास्त, आखिर क्या है वजह?

इससे पहले शत्रुघ्न सिन्हा ने मीडिया से रूबरू होकर लोकसभा चुनाव में भाजपा को मिली प्रचंड बहुमत को लेकर कहा था कि चुनाव में कुछ तो गड़बड़ हुआ था। उत्तर प्रदेश, बिहार, पश्चिम बंगाल और आंध्र प्रदेश में हुए लोकसभा चुनाव के दौरान बड़े पैमाने पर खेल हुआ है, लेकिन इन सब बातों के लिए यह सही वक्त नहीं है।

Web Title : Shatrushatrughan sinha congratulate PM Modi and Amit Shah for Victory in LS Election

जरूर देखिये