पंजाब में रात्रि कर्फ्यू तोड़ जन्मदिन मनाने पर गायक व तीन अन्य गिरफ्तार | Singer and three others arrested for celebrating birthday by breaking night curfew in Punjab

पंजाब में रात्रि कर्फ्यू तोड़ जन्मदिन मनाने पर गायक व तीन अन्य गिरफ्तार

पंजाब में रात्रि कर्फ्यू तोड़ जन्मदिन मनाने पर गायक व तीन अन्य गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : June 9, 2021/1:15 pm IST

फगवाड़ा, नौ जून (भाषा) पंजाब पुलिस ने ‘बैंड-बाजे’ के साथ जन्मदिन मनाकर कोरोना वायरस के कारण लागू रात्रि कर्फ्यू को तोड़ने के आरोप में एक पंजाबी गायक और उनके तीन दोस्तों को गिरफ्तार किया है।

सतनामपुरा थाने के प्रभारी (एसएचओ) दर्शन सिंह ने गिरफ्तार किए गए लोगों की पहचान गायक इमरान खान, जिन्हें खान साहिब के नाम से भी जाना जाता है, और उनके दोस्त हरप्रीत सिंह, दिलबाग मोहम्मद और एजाज के रूप में की।

एसएचओ ने कहा कि सात-आठ जून की मध्यरात्रि को आयोजित जन्मदिन की दावत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है जिसके बाद उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 188 (लोक सेवक द्वारा विधिवत जारी आदेश की अवज्ञा) और आपदा प्रबंधन अधिनियम की धारा 51 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

उन्होंने कहा कि खान का जन्मदिन उनके प्रीतनगर स्थित आवास पर मनाया गया जिसमें बड़ी संख्या में उनके दोस्तों ने हिस्सा लिया और यह दावत देर रात एक बजे तक चली।

सिंह ने बताया कि इस सिलसिले में ‘बैंडवालों’ समेत करीब 20-25 और अज्ञात लोगों पर भी मामला दर्ज किया गया है तथा वीडियो देखकर उनकी पहचान की जा रही है।

एसएचओ ने बताया कि बाद में, गायक और उनके तीन दोस्तों को जमानत पर रिहा कर दिया गया।

भाषा नोमान नरेश

नरेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)