सोशल मीडिया कंपनी के कर्मी ने कथित तौर पर आत्महत्या की, मामला दर्ज | Social media company worker allegedly committed suicide, registers case

सोशल मीडिया कंपनी के कर्मी ने कथित तौर पर आत्महत्या की, मामला दर्ज

सोशल मीडिया कंपनी के कर्मी ने कथित तौर पर आत्महत्या की, मामला दर्ज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : May 22, 2021/6:31 pm IST

लखनऊ, 22 मई (भाषा) एक सोशल मीडिया कंपनी में काम करने वाले 28 वर्षीय कर्मचारी ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली तथा इस सिलसिले में शनिवार को इंदिरानगर थाने में मृतक के साथियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

लखनऊ पुलिस आयुक्तालय ने शनिवार को यहां जारी एक बयान में कहा ”इंदिरानगर थाना क्षेत्र के वैशाली एन्क्लेव निवासी पार्थ श्रीवास्तव ने 19 मई को पंखे से लटक कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। मृतक के पिता ने पुलिस को अपने बेटे की अप्राकृतिक मौत की सूचना दी थी। इसके बाद मृतक का पोस्टमार्टम कराया गया।”

बयान के अनुसार ”शनिवार को पार्थ के पिता द्वारा शिकायत दर्ज कराई गई कि उनके बेटे को उसके (पार्थ के) सहयोगियों ने आत्महत्या करने के लिए मजबूर किया। शिकायत के आधार पर पार्थ के सहयोगियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता के तहत मामला दर्ज किया गया और मामले की जांच की जा रही है।”

इस बीच उत्तर प्रदेश सरकार के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि पार्थ श्रीवास्तव एक कंपनी में काम करते थे जो सरकार का सोशल मीडिया संभालती है।

भाषा अरुनव आनन्द

जोहेब माधव

माधव

माधव

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers